OFFICENEWS

IND vs ENG: Virat Kohli ने Chennai Test में फैंस को कहा ‘Whistle Podu’, दर्शकों ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) दर्शकों का उत्साह देखा, उन्होंने हजारों फैंस से जोर-जोर से सीटी बजाने का इशारा किया. गौरतलब है कि आईपीएल (IPL) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) टीम का स्लोगन है ‘Whistle Podu’. 

नई दिल्ली: रविवार को छुट्टी के दिन भारतीय फैंस को क्रिकेट का रोमांच देखने को मिला. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में सीमित संख्या में एंट्री मिली है. 14 फरवरी के दिन स्टेडियम का माहौल जबरदस्त था. यहां के लोकल खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने 5 विकेट हासिल किए, लेकिन सबसे ज्यादा खुश विराट कोहली (Virat Kohli) दिखे.

विराट कोहली की खुशी की वजह

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बाद ये पहला ऐसा मौका है जब भारत में खेले जा रहे इंटरनेशनल मैच में दर्शकों को स्टेडियम में इजाजत मिली है. पिछला टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में खेला गया था. विराट कोहली (Virat Kohli) को देखकर चेपक में मौजूद फैंस गदगद हो गए और चियर करने लगे. विराट ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

विराट ने कहा  ‘Whistle Podu’

विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैंस की तरफ मुड़कर जोर से सीटी बजाने का इशारा किया. स्टेडियम में मौजूद दर्शको ने भी भारतीय कप्तान के कहने पर जबरदस्त रिएक्शन दिया और पूरा मैदान शोर से गूंज गया. ‘Whistle Podu’ का मतलब है ‘सीटी बजाओ’ जो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का भी स्लोगन है. बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top