OFFICENEWS

बर्गर के बजाय Uber Eats Delivery Boy ने भेजा मैसेज, Social Media पर हुए सच्चाई के चर्चे

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छात्रा के मोबाइल का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. लंदन (London) में रहने वाली इस लॉ स्टूडेंट (Law Student) ने फूड डिलीवरिंग साइट (Food Delivering Site) से अपने लिए खाना ऑर्डर किया था. लेकिन खाने के बजाय फूड डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy) ने उसे कुछ और ही भेज दिया.. जानिए पूरा मामला.

नई दिल्ली: आज-कल खाना ऑर्डर करना आम बात हो चुकी है. अक्सर व्यस्त होने व भूख लगने पर लोग फूड डिलीवरी साइट्स (Food Delivery Sites) से कुछ मंगवाकर निश्चिंत होकर बैठ जाते हैं. लंदन (London) की एक लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया था. उसने फूड डिलीवरिंग सर्विस उबर ईट्स (Uber Eats) से खाना ऑर्डर किया और फिर उसके डिलीवर होने का इंतजार करने लगी. सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल (Viral) हो रहा है.

खाने की जगह हुई किसी और चीज की डिलीवरी

लंदन (London) में रहने वाली 21 वर्षीय लॉ स्टूडेंट (Law Student) इली इलियास ने फूड डिलीवरिंग सर्विस उबर ईट्स (Uber Eats) से 2 बर्गर. चिप्स और चिकन रैप ऑर्डर किए थे. इसके लिए उसने 20 डॉलर (1,456 रुपये) का भुगतान भी किया था. यह ऑर्डर ऐप (App) के जरिए लंदन के इलफोर्ड में प्लेस किया गया था. इसके बाद छात्रा मजे से अपने खाने के डिलीवर होने का इंतजार कर रही थी. लेकिन फूड डिलीवर करने वाले शख्स ने उसे बर्गर देने के बजाय एक मैसेज भेजकर हैरान कर दिया.

ड्राइवर ने सॉरी बोलकर तोड़ा सपना

हर आम इंसान की तरह खाना ऑर्डर करने के बाद जब छात्रा उसके आने का इंतजार कर रही थी तो उसे अपने खाने के बजाय कुछ और मिल गया. दरअसल, उबर ईट्स के फूड डिलीवरी ड्राइवर (Food Delivery Driver) ने उसे एक मैसेज भेजा था. इस मैसेज में लिखा था, ‘सॉरी लव, आपका खाना खा लिया’. यह मैसेज पढ़कर छात्रा हैरान रह गई और उबर ईट्स में संपर्क कर पूरा मामला बताया.

सोशल मीडिया पर पूछा डिलीवरी बॉय का हाल

फूड डिलीवरी ऐप (Food Delivery App) खोलने पर छात्रा को पता चला कि उसका खाना उस तक पहुंचाया जा चुका है और ड्राइवर के लिए रिव्यू भी मांगा गया था. कंपनी की तरफ से उसे खाना तो दोबारा भिजवा दिया गया लेकिन उसने डिलीवरी बॉय के मैसेज का स्क्रीनशॉट (Screenshot) लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था. सिर्फ यही नहीं, उसने सोशल मीडिया यूजर्स से यह भी पूछा था कि उसका ड्राइवर ठीक है या नहीं. हालांकि छात्रा ने फूड डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy) की शिकायत दर्ज नहीं की क्योंकि उसे लगा कि वह भूखा रहा होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top