CELEBRITY

Jaya Bachchan 7 सालों बाद कर रहीं कमबैक, पहली बार करेंगी मराठी फिल्म में काम

जया बच्चन (Jaya Bachchan) जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. वे सात साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में काम करती नजर आएंगी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) कई सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग से इन दिनों काफी दूर थीं. फैंस भी एक्ट्रेस को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. अब ऐसे में एक्ट्रेस जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जया बच्चन लगभग 7 साल के बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं.

मराठी फिल्म में जया करेंगी काम

रिपोर्ट्स के अनुसार जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आखिरी बार साल 2012 में दिवंगत रितुपर्णो घोष की सनग्लास के लिए शूटिंग की थीं. इस फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) थे. फिल्म की शूटिंग तो हुई, लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी. अब एक बार फिर जया वापसी करेंगी. जया बच्चन पहली बार मराठी फिल्मों में काम करते दिखेंगी.

गजेंद्र अहिरे बना रहे हैं फिल्म

यह फिल्म मराठी निर्देशक गजेंद्र अहिरे (Gajendra Ahire) के निर्देशन में बन रही है. गजेंद्र ने शेवरी, अनुमति और द साइलेंस बीइंग क्रिटिकल जैसी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं. अब तक वे करीब 50 मराठी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं. अब इनकी फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan) नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग केवल 20 दिनों में पूरी होगी. 

शादी के बाद इन फिल्मों में नजर आई जया

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से शादी करने के बाद कम ही फिल्में की हैं. शादी के बाद उन्हें ‘सिलसिला’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘लागा चुनरी में दाग’ और ‘कल हो न हो’ जैसी कुछ ही फिल्मों में देखा गया. अब ये देखने वाली बात होगी की जया का फिल्म में कैसा किरदार होगा और वे इसे कितना बखूबी निभाती हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top