MUST KNOW

LPG Gas Cylinder: 769 रुपये का गैस सिलेंडर मिल रहा सिर्फ 69 रु में, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

LPG Gas Cylinder: आज हम आपको एलपीजी पर मिलने वाले एक ऐसे ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिससे आप 769 रुपये वाले गैस सिलेंडर पर सीधे 700 रुपये की बचत कर सकते हैं.

नई दिल्ली. रसोई गैस सिलेंडर (LPG cylinder) शहर से लेकर गावं तक हर घर में उपयोग में आती है. अभी हाल ही में सरकार ने एलपीजी के दाम में 50 रुपये की वृद्धि की है. जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर (Gas cylinders) की कीमत बढ़कर 769 रुपये हो गई है. इस महीने गैस सिलेंडर की कीमतों में यह दूसरी बार बढ़ोतरी है. रसोई गैस के दाम पहले 25 और फिर 50 रुपये बढ़ाए गए. लेकिन अब आप इस महंगे सिलेंडर को मात्र 69 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ…

आप पेटीएम Paytm से अपना एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) बुक कर 700 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. देश के अधिकांश भागों में जहां एलपीजी सिलेंडर सब्सिडी के बाद 700 से 769 रुपये के बीच है, ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप इसे मात्र 69 रुपये में खरीद सकते हैं.

जानिए कैसे उठाएं ऑफर का लाभ…

Step-1: अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो पहले डाउनलोड करें
Step-2: अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें.

Step-3: उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर जाएं.

Step-4: अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें.

Step-5: भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें.

Step-6: रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें.

Step-7: इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा.

Step-8: अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

28 फरवरी 2021 तक वैलिड है ऑफर
700 रुपये तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक ही पा सकते हैं. ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ 28 फरवरी 2021 तक ही ले सकते हैं. इस ऑफर के लिए पेटीएम ने कई गैस कंपनियों से करार किया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top