OFFICENEWS

Baby Shark Human Face: इंसानों जैसा है मछली के बच्चे का चेहरा, Indonesia में हुआ गजब कारनाम

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शार्क मछली (Shark Fish) के बच्चे की फोटो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है. दरअसल, इंडोनेशिया (Indonesia) में जन्मे शार्क के इस बच्चे का चेहरा इंसानों जैसा दिखता है (Baby Shark Human Face). इसकी गोल-गोल आंखों ने दुनिया को हैरान कर दिया है.

नई दिल्ली: Weird News: दुनियाभर से कई हैरान कर देने वाली चीजें सामने आती रहती हैं. बच्चे के जन्म से जुड़े (Child Birth) कई मामले भी हमें चौंका जाते हैं. कुछ बच्चे इतने सुंदर होते हैं कि उनसे एक पल के लिए भी नजर नहीं हटती है, वहीं कुछ बच्चे दुर्भाग्य से पैदा ही किसी विकार के साथ होते हैं. हाल ही में इंडोनेशिया (Indonesia) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

यहां एक मछली ने इंसानों जैसी शक्ल वाले बच्चे (Baby Shark Human Face) को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर उसकी फोटो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है.

जाल देख असमंजस में मछुआरा

इंडोनेशिया (Indonesia) के ईस्ट नुसा तेंग्गारा (East Nusa Tenggara) प्रांत निवासी 48 वर्षीय अब्दुल्लाह नूरन पेशे से मछुआरा (Fisherman) हैं. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने जाल में फंसी एक मछली (Fish) की फोटो शेयर की थी. देखते ही देखते शार्क के बच्चे की फोटो वायरल (Baby Shark Human Face) हो गई. इस फोटो (Viral Photo) को देखकर सभी हैरान हो रहे हैं. दरअसल, शार्क के उस बच्चे (Baby Shark) का चेहरा बिल्कुल इंसानों के चेहरे (Human Face) से मेल खा रहा था.

पूजा में जुटे गांववाले

दुनियाभर में अंधविश्वास (Superstition) की कमी नहीं है. इंसानों वाली शक्ल के शार्क के बच्चे (Baby Shark Human Face) को देखने के लिए अब्दुल्लाह के घर के बाहर भीड़ लग गई थी. गांववाले उसकी पूजा के लिए इकट्ठा होने लगे थे. मछुआरे अब्दुल्लाह ने बताया कि उनके जाल में गलती से एक प्रेग्नेंट शार्क (Pregnant Shark) फंस गई थी. घर आकर जब उन्होंने उसका पेट फाड़ा तो उसमें से 3 बच्चे निकले. उन बच्चों में से 2 नॉर्मल थे, जबकि 1 का चेहरा इंसानों जैसा था.

खरीदने के लिए लगी भीड़

इंसान की तरह दिखने वाले बेबी शार्क (Baby Shark Human Face) के चेहरे पर गोल-गोल 2 आंखें थीं. उसे देखकर सभी हैरान हो गए. इस खबर (Viral News) के फैलते ही अब्दुल्लाह के पास बेबी शार्क के खरीदार आने लगे थे. लेकिन अब्दुल्लाह उसे अपना लकी चार्म (Lucky Charm) मानने लगे हैं. इसीलिए उन्होंने उसे बेचने से साफ इंकार कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top