MUST KNOW

129 रुपये का बेस्ट डेटा-कॉलिंग प्रीपेड प्लान, जानिए क्या है ऑफर

jio airtel vodafone bsnl

अगर आप सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं तो आपको जियो, वोडाफोन और एयरटेल 129 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधा दे रहे हैं. आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान के फायदे.

अगर आप एक ऐसा डेटा-कॉलिंग प्रीपेड प्लान सर्च कर रहे हैं, जिसमें आपको 28 दिन के लिए डेटा और कॉल करने की सुविधा मिल रही हो, तो देश की टॉप टेलीकॉम कंपनियां आपको ये ऑफर दे रही हैं. रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल आपको अपने सबसे प्रीपेड प्लान में ये सुविधा दे रही हैं. लगभग सभी कंपनी आपको सबसे सस्ते 129 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और एक महीने के लिए डेटा और कॉलिंग जैसी सुविधाएं दे रही हैं. आइये जानते हैं इन प्लान की पूरी डिटेल.

Jio का 129 रुपये वाला प्लान-
जियो के सबसे किफायती प्लान्स में ये शामिल है. कंपनी की वेबसाइट पर इसे Affordable Packs की कैटेगरी में शामिल किया गया है. 129 रुपये वाले इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और 2GB डेटा मिलता है. इस प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही 300 SMS और जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. ये प्लान कम डेटा इस्तेमाल करने वालों के लिए सही है

Vodafone-Idea का 129 रुपये वाला प्लान
आपको वोडाफोन-आइडिया में भी 129 रुपये का प्लान मिल जाएगा. हालांकि इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी ही मिल रही है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 2 GB डेटा मिलता है. इस प्लान में आपको किसी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है.

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. इसमें आपको 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS की सुविधा मिलती हैं. आपको इस प्लान में Amazon Prime का फ्री ट्रायल, एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन और विंक म्यूजिक की सुविधा मिलती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top