FINANCE

SBI की मदद से बढ़ाइए अपना बिजनेस, मिल रहा है सस्ता Gold Loan

two-dates-sbi-account-holders-should-be-aware-of

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) बेहद कम ब्याज दर पर कारोबारियों को गोल्ड लोन (Gold Loan) दे रहा है. इसमें सबसे खास बात ये भी है कि ये गोल्ड लोन बड़ी आसानी से मिल जाएगा जिससे आप बिजनेस को बढ़ा सकेंगे. एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर के तहत कारोबारी भाइयों को बैलेंस शीट (Balance Sheet) दिखाने की जरूरत भी नहीं होगी.

1/4 एसबीआई का गोल्ड लोन ऑफर

SBI Gold Loan

एसबीआई का ये गोल्ड लोन ऑफर खास तौर पर कारोबारी भाइयों के लिए है. इस ऑफर के तहत 1 लाख से 50 लाख तक का लोन लिया जा सकता है. एसबीआई के इस ऑफर से कारोबारी भाई अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हैं.

2/4 बेहद कम ब्याज दर

Lowest Interest Rate

एसबीआई का ये स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर केवल 7.25 फीसदी की सालाना ब्याज दर पर उपलब्ध है. इसे आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि अगर आप एक साल के लिए 1 लाख रुपये का गोल्ड लोन लेते हैं आपको इसके लिए केवल 7,250 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाने होंगे.

3/4 बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

No Need of Balance Sheet

आम तौर पर कारोबारी भाइयों को किसी भी तरह का लोन लेने के लिए बैलेंस शीट दिखानी होती है लेकिन एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर में बैलेंस शीट दिखाना जरूरी नहीं है. केवल अपने सोने (Gold) को गिरवी रखके आप लोन ले सकते हैं.

4/4 नजदीकी ब्रांच से लीजिए पूरी जानकारी

Visit Nearest SBI Branch

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की जानकारी दी है. एसबीआई ने अपने ग्राहकों से कहा है कि वो अपनी नजदीकी ब्रांच में जाकर इस स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की पूरी जानकारी ले सकते हैं. एसबीआई का दावा है कि लोन लेने की पूरी प्रक्रिया काफी आसान है और इससे किसी भी लोन लेने वाले को दिक्कत नहीं होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top