OFFICENEWS

व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद पहली बार सामने आए ट्रंप, कहा- तीसरी बार लड़ सकता हूं चुनाव

अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने फ्लोरिडा के ओरलैंडो में कंजर्वेटिव पॉलिटिकल एक्शन कॉन्फ्रेंस (सीपीएसी) 2021 में कहा कि वह तीसरी बार राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ सकते हैं.

1/ 4

news18

अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने कहा है कि वह तीसरी बार राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ सकते हैं. राष्ट्रपति पद से हटने के बाद पहली बार किसी बड़ी सार्वजनिक सभा में शामिल होते हुए ट्रम्प ने फ्लोरिडा के ओरलैंडो में कंजर्वेटिव पॉलिटिकल एक्शन कॉन्फ्रेंस (सीपीएसी) 2021 में रविवार को कहा, मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन अमेरिका के कानूनों का लागू करने वाले मुख्य कार्यकारी के तौर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहे हैं. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)

2/ 4

news18

इस दौरान उन्होंने एक बार फिर चुनाव धांधली की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा, वास्तव में आप जानते हैं वे हाल ही में राष्ट्रपति पद से हटे हैं. उन्होंने कहा, कौन जानता है, मैं उन्हें तीसरी बार हरा भी सकता हूं. पिछले महीने व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद पहली बार सार्वजनिक भाषण में ट्रंप ने कहा कि मैं यह बताने के लिए आज आपके सामने खड़ा हूं कि चार साल पहले हमने जो अविश्वसनीय यात्रा शुरू की थी, वह अब खत्म हो गई है. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)

3/ 4

news18

ट्रंप ने कहा कि हम यहां अपने भविष्य के बारे में चर्चा करने के लिए आए हैं. जिसमें आंदोलन का भविष्य, हमारी पार्टी का भविष्य और हमारे प्यारे देश का भविष्य शामिल है. भाषण शुरू करने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने वहां इकट्ठा लोगों से पूछा कि क्या आप मुझे याद करते हैं? हालांकि, ट्रंप ने साफ कर दिया है कि वो कोई दूसरी पार्टी नहीं बनाने वाले हैं. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)

4/ 4

news18

वहीं, मौजूदा राष्ट्रपति पर हमला बोलते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि जो बाइडन का राष्ट्रपति के तौर पर पहला महीना आधुनिक इतिहास का विनाशकारी महीने था. ट्रंप ने विशेष रूप से अमेरिका में उभरते सीमा संकट की ओर से इशारा करते हुए बाइडन के आव्रजन नीति की आलोचना की और इसे अमेरिका के मूल मूल्यों के साथ विश्वासघात बताया. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top