JOB ALERTS

इंडियन ऑयल में करनी है जॉब तो अप्लाई करने के लिए बचे हैं बस इतने दिन, पूरी डिटेल मिलेगी यहां

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में कई पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इस संबंध में आईओसीएल (IOCL) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है. आवेदन की आखिरी तारीख 7 मार्च रखी गई है.

Recruitment 2021: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited, IOCL) ने अपरेंटिस (Apprentice) के 346 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) आमंत्रित किए गए हैं.  

अभ्यर्थी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन विभिन्न रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस संबंध में आईओसीएल (IOCL) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है. ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत 5 फरवरी से ही हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 7 मार्च रखी गई है. ऐसे में इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

कुल पद-  346 रिक्त पद
80 पद ओबीसी, 36 पद एसटी, 26 पद ईडब्ल्यू, 25 पद एसटी और 12 पद पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के लिए हैं. इन रिक्तियों के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम उम्र 18 साल रखी गई है और अधिकतम उम्र सीमा 24 साल है. अभ्यर्थियों से निवेदन है कि इन विभिन्न रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए नोटिफिकेशन (Notification) जरूर पढ़ लें.

उम्र सीमा

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 24 साल होना अनिवार्य

महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 05 फरवरी 2021
आवेदन की आखिरी तारीख- 07 मार्च 2021
लिखित परीक्षा की तारीख- 21 मार्च 2021
डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन की तारीख- 25 मार्च 2021

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन /आवेदन के बाद अभ्यर्थियों को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह आवेदन करने से पहले इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top