OFFICENEWS

BSNL का शानदार ऑफर! 75 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ ले जाएं FREE सिम कार्ड

BSNL ग्राहक एक खास स्कीम के तहत मुफ्त सिम कार्ड पा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि 75 रुपये के रिचार्ज प्लान, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ भी मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है. इसके लिए आप सीधे BSNL कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं.

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अब यूजर्स को मुफ्त सिम कार्ड भी दे रही है. कंपनी ने ऐलान किया है कि अब 75 रुपये वाले रिचार्ज कूपन के साथ ग्राहकों को मुफ्त सिम कार्ड भी दिया जाएगा. फटाफट जान लें कैसे मिल सकता है ये मुफ्त कनेक्शन…

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeenews.com के मुताबिक BSNL ग्राहक एक खास स्कीम के तहत मुफ्त सिम कार्ड (FREE Sim Card) पा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि 75 रुपये के रिचार्ज प्लान (Recharge Plan, लैंडलाइन (Landline) और ब्रॉडबैंड कनेक्शन (Broadband Connection) के साथ भी मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है. इसके लिए आप सीधे BSNL कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं.

इन दो सर्किल में चल रही है स्कीम

जानकारी के मुताबिक मुफ्त सिम कार्ड वाली स्कीम केरल और तमिलनाडु के कुछ सर्किल्स में चल रही है. 

क्या होगा फायदा

BSNL के 75 रुपये वाले रिचार्ज कूपन के साथ 100 मिनट फ्री कॉलिंग (FREE Calling) की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा 2जीबी डेटा भी दिया जा रहा है. 

सरकारी कर्मचारियों के लिए खास डिस्काउंट

BSNL ने इस नए स्कीम में भी सरकारी कर्मचारियों को खास डिस्काउंट देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि सभी सरकारी और PSU कर्मचारियों को 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा.

1.5 महीना मुफ्त स्कीम

BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन को पॉपुलर करने के लिए एक खास स्कीम भी निकाली है. कंपनी का कहना है कि 777 रुपये और 1277 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के लिए 10.5 महीने का एडवांस पेमेंट करने पर 1.5 महीने मुफ्त सेवा मिलेगी. 

बताते चलें कि इस स्कीम का फायदा एक तय समय में ही लिया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक आप इस मुफ्त स्कीम का फायदा सिर्फ 31 मार्च तक ही उठा सकते हैं. इस स्कीम को आगे बढ़ाने का फैसला BSNL ले सकती है. 

1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top