Entertainment

Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड ‘क्वीन’

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है.

नई दिल्ली: फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तारीफ पाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोशल मीडिया पर उनके बेबाक कमेंट्स के लिए भी जाना जाता है. लेकिन अब कंगना कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है. यह वारंट गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के केस को लेकर जारी किया गया है. 

क्यों जारी हुआ वारंट, जानिए वजह 

ANI के एक ट्वीट में इस बात की पुष्टि की गई है कि अंधेरी के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, कोर्ट ने इसके पीछे की वजह यह बताई है कि कंगना समन भेजे जाने के बावजूद कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं. 

क्या है कंगना पर आरोप 

आपको याद दिला दें कि बीते महीने मुंबई पुलिस ने एक रिपोर्ट दर्ज की थी. जिसके बारे में कहा गया था कि कंगना के खिलाफ मानहानी का एक केस दर्ज किया गया है. यह केस बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था. जिसमें जावेद अख्तर ने यह बताया था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार पर झूठा बयान दिया है, जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है.

‘तेजस’ को लेकर कंगना में उत्साह 

आपको बता दें कि बीते दिन कंगना रनौत ने RSVP प्रोडक्शन हाउस से मिले लेटर को शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी सुनाई थी. RSVP प्रोडक्शन के हाउस ही ‘तेजस’ का फिल्म निर्माण कर रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने बीते दिन कंगना को लेटर और फूल भेजे थे. इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top