OFFICENEWS

Super Models को टक्कर देती है यह गाय, देखिए Catwalk का Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक गाय का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस गाय की चाल फैशन मॉडल्स की जैसी है और वीडियो में यह कैटवॉक (Cow Catwalk Viral Video) करते हुए नजर आ रही है.

नई दिल्ली: Cow Catwalk Viral Video-सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो क्लिप (Animal Video) काफी पसंद किए जाते हैं. कई बार कैमरा में उनकी इतनी क्यूट हरकतें कैद हो जाती हैं कि उन्हें बार-बार देखे बिना मन नहीं भरता है. हर जानवर का चलने का अपना तरीका होता है और उसे कोई दूसरा कॉपी नहीं कर सकता है. इंसानी बुद्धि होने के नाते हम तो जानवरों को कॉपी कर सकते हैं पर अगर हम आपसे कहें कि जानवर भी हम इंसानों को कॉपी करने में पीछे नहीं रहते हैं तो शायद आप हैरान हो जाएंगे.

गाय ने कैटवॉक से जीता दिल

क्या आपने कभी किसी गाय को फैशन मॉडल्स (Fashion Models) की तरह कैटवॉक (Catwalk) करते हुए देखा है? हमें यकीन है कि आप इसका जवाब न में ही देंगे. सालों की प्रैक्टिस के बाद मॉडल्स जिस अदा से रैंप (Ramp) पर चलती हैं, उसी अदा में एक गाय को चलते हुए देखा गया है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गाय का कैटवॉक वाला वीडियो खूब वायरल (Cow Catwalk Viral Video) हो रहा है. यूजर्स इसे देखकर हैरान हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सुपरमॉडल को भी दी टक्कर

गाय की कैटवॉक का यह वीडियो (Cow Catwalk Video) किसी कार के डैश कैम में रिकॉर्ड हो गया है. इसमें गाय का पैर रखने का स्टाइल काफी जुदा है. हर कोई इसे देखकर हैरान है. इस गाय की चाल बिल्कुल मॉडल्स जैसी है. सड़क पर उसकी यह चाल देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

वायरल हुआ कैटवॉक वीडियो

वीडियो में गाय को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह विदेशी है. अभी तक इसके सोर्स का बेशक पता नहीं चल सका है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 28 हजार यूजर्स देख चुके हैं. कोई गाय की चाल को मॉडल की कैटवॉक (Catwalk) बता रहा है तो कोई इसके सिर हिलाने के ढंग पर से फोकस नहीं हटा पा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top