OFFICENEWS

Viral Video: 5 सेकेंड में दुकानदार के पड़ा थप्पड़, धुएं के छल्ले के बीच हुई ऐसी हरकत

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो सिर्फ 5 सेकेंड का है और इसे देखकर लोग लोटपोट हुए जा रहे हैं. आप भी इस फनी वीडियो (Funny Video) को देखकर अपनी थकान मिटा सकते हैं.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हंसी-मजाक के वीडियो वायरल (Viral Video) होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. अब तक आपने धुएं के छल्लों से करतब दिखाते हुए कई लोगों को देखा होगा. सोशल मीडिया पर 5 सेकेंड का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. इस फनी वीडियो (Funny Video) को देखकर आपका दिनभर का स्ट्रेस दूर हो जाएगा.

धुएं के छल्लों के बीच पड़ा जोरदार थप्पड़

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो किसी दुकान में बनाया गया है. इसमें दुकानदार समेत 3 लोग नजर आ रहे हैं. यहां पर एक शख्स धुएं (Smoke) के छल्ले बनाकर दिखा रहा है. दुकानदार और दुकान में मौजूद दूसरा शख्स हैरानी भरी नजरों से उसकी तरफ देख रहे हैं. तभी वह आदमी दुकानदार के एक थप्पड़ मारकर वहां से भाग जाता है.

जानबूझकर की ऐसी गलती

थप्पड़ मारते ही शख्स तो वहां से भाग जाता है लेकिन दुकानदार को अचानक से माजरा समझ में नहीं आता है. वह दुकान से सामान उठाकर शख्स की तरफ फेंकता है लेकिन वह शख्स बहुत तेजी से उनसे बचकर निकल जाता है. रुपिन शर्मा ने इस बेहद फनी वीडियो (Funny Video) के कैप्शन में लिखा है – जानबूझकर की गलती. सिर्फ 5 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर सभी लोटपोट हो रहे हैं.

लोगों को खूब भाया वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे कूल (Cool) बता रहा है तो कोई एपिक (Epic). उनके रिएक्शन देखकर समझ में आ रहा है कि इसे देखकर वे अपनी हंसी नहीं रोक पाए होंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top