OFFICENEWS

Viral Video: छोटी बच्ची ने किया Tom Cruise जैसा स्टंट, याद आ जाएगी Mission Impossible Film

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह बच्ची फ्रिज के सहारे अलमारी पर चढ़कर कुकीज निकाल लेती है. बच्ची के इस स्टंट की तुलना हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Hollywood Star Tom Cruise) से की जा रही है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के वीडियो (Kids Video) काफी पसंद किए जाते हैं. उनकी क्यूट हरकतें किसी का भी दिन बनाने के लिए काफी होती हैं. अमेरिकन बास्केट बॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने एक बच्ची का वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Hollywood Star Tom Cruise) की याद दिला रहा है.

कुकीज के लिए की ऐसी हरकत

रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बच्ची का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फ्रिज के सहारे अलमारी तक पहुंच जाती है. दरअसल, अलमारी में कुकीज (Cookies) रखी हुई हैं और वे बच्ची की पहुंच से काफी दूर हैं. इसलिए फ्रिज के सहारे वह अपनी पसंदीदा कुकीज तक पहुंच जाती है और वीडियो के लास्ट में शरारती मुस्कान भी देती है.

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज से हुई तुलना

इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक (Background Music) के तौर पर हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) की सुपरहिट फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ (Mission Impossible) का गाना लगाया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स बच्ची के स्टंट की तुलना टॉम क्रूज (Tom Cruise) के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) वाले स्टंट से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो 22 सेकेंड का है. अब तक इसे 7 लाख से भी ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. लगभग साढ़े चार हजार यूजर्स इस वीडियो को रीट्वीट (Retweet) कर चुके हैं. कुछ यूजर्स इसे क्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि जरा सी लापरवाही से बच्ची को गंभीर चोट भी लग सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top