OFFICENEWS

Viral Video: Corona Vaccine लगवाकर खुशी से झूम उठे Gurdeep Pandher, Canada में किया Bhangra Dance

कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के आ जाने से लोगों में उम्मीद की नई किरण जगी है. कनाडा (Canada) के लोकप्रिय म्यूजिक आर्टिस्ट (Music Artist) गुरदीप पंढेर (Gurdeep Pandher) ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद एक झील पर भांगड़ा डांस (Bhangra Dance) किया था. उनका यह वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

नई दिल्ली: साल 2020 में कोरोना वायरस (Corona Virus) के डर के साये में रहे लोग अब नॉर्मल होने लगे हैं. कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) ने सभी के अंदर उम्मीद और खुशी की तरंग जगाई है. कनाडा (Canada) के लोकप्रिय म्यूजिक आर्टिस्ट (Music Artist) गुरदीप पंढेर (Gurdeep Pandher) के भांगड़ा डांस (Bhangra Dance) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दुनियाभर में मशहूर हुआ सरदार जी का भांगड़ा

कनाडा (Canada) के मशहूर म्यूजिक आर्टिस्ट (Music Artist) गुरदीप पंढेर (Gurdeep Pandher) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 1 मिनट के इस वीडियो में वे पंजाब (Punjab) का मशहूर भांगड़ा डांस (Bhangra Dance) करते हुए नजर आ रहे हैं. अब आप सोचेंगे कि भांगड़ा तो कोई भी कर सकता है, इसमें भला इतना भी क्या खास है. दरअसल, गुरदीप पंढेर (Gurdeep Pandher) ने कनाडा की उस झील पर भंगड़ा किया था, जहां की बर्फ पूरी तरह से जमी हुई है (Frozen Lake).

भांगड़ा से जताई अपनी खुशी

पंजाबी अपनी खुशी को अक्सर भांगड़ा (Bhangra) से ही जाहिर करते हैं. गुरदीप पंढेर ने यह खास भांगड़ा डांस कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लग जाने की खुशी में किया था. वे इतने खुश थे कि उन्हें ठंड का जरा भी अहसास तक नहीं हुआ और बस झूमते रहे. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया था.

लोगों को खूब भाया यह खास अंदाज

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण ने लोगों की जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है. शुरुआत में भी कई ऐसे डांस वीडियो (Dance Video) आए थे, जिनमें डॉक्टर और संक्रमण से ठीक हुए मरीज डांस कर अपनी खुशी व्यक्त करते थे. गुरदीप पंढेर (Gurdeep Pandher) के इस भांगड़ा डांस (Bhangra Dance) को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उनकी टाइमलाइन पर ऐसे कई वीडियो हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top