Automobile

Atom 1.0 बाइक से सिर्फ 7 रुपये में करें 100 किलोमीटर का सफर, जानें सबकुछ

Atumobile कंपनी ने कहा है की इसकी बुकिंग के लिए लोग कंपनी के आधिकारिक पोर्टल Atumobile.co पर जाके कर सकते हैं.कंपनी ने बताया है की इसकी लॉन्चिंग के बाद अभी तक हमारे पास 400 से ज्यादा बाइक्स की बुकिंग आ चुकी हैं और कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक की बाजार में जल्द ही डिलीवरी शुरू करेगी.

नई दिल्ली. इन दिनों पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं जिसके चलते लोगों को बहुत परेशानी हो रही है .इसके चलते भारतीय बाजार में आजकल इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है .लोग पेट्रोल और डीजल से चलने वाली गाड़ियों की और धयान न देकर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पे आकर्षित हो रहे हैं. ऐसे में atumobile प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी न्यू जेनरेशन इलेक्ट्रिक बाइक Atum 1.0 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है .

सिर्फ 7 रुपये में करें 100 किमी का सफर – हैदराबाद की स्टार्टअप कंपनी Atumobile प्राइवेट लिमिटेड ने Atum 1.0 को बनाया है. कंपनी का कहना है की ये बाइक सिर्फ 7 रुपए में 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देगी.कंपनी का दावा है की ये बाइक बढ़ते पेट्रोल के दाम और पर्दूषण को कम करने में कारगार साबित होगी. कंपनी का कहना है की ये इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और फुल चार्ज में 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है. कमपनी इस बाइक की बैटरी में 2 साल की गारंटी देती है. ये बैटरी सिर्फ 7 से 8 रुपए के खर्च में फुल चार्ज हो जाती है.

Atum 1.0 की कीमत और फीचर्स – कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक का बेस प्राइस 50,000 रुपए रखा है .इस बाइक को पूरी तरह से भारत में ही बनाया गया है.लोगों की सुरक्षा को धयान में रखते हुए इसकी स्पीड को कम ही रखा गया है. कंपनी इस बाइक में डिजिटल डिस्प्ले,आरामदायक सीट, एलईडी हेडलाइट,टेल लाइट और इंडीकेटर्स जैसे फीचर्स भी देगी.

कैसे करें बुकिंग – Atumobile कंपनी ने कहा है की इसकी बुकिंग के लिए लोग कंपनी के आधिकारिक पोर्टल Atumobile.co पर जाके कर सकते हैं.कंपनी ने बताया है की इसकी लॉन्चिंग के बाद अभी तक हमारे पास 400 से ज्यादा बाइक्स की बुकिंग आ चुकी हैं और कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक की बाजार में जल्द ही डिलीवरी शुरू करेगी.

इन इलेक्ट्रिक बाइक्स को देंगी टक्कर – ऐसा मन जा रहा है की Atumobile की ये बाइक Revolt की RV400 इलेक्ट्रिक बाइक को टक्कर दे सकती है. RV400 पूरी तरह स्मार्ट बाइक है,इस बाइक को आप अपने फ़ोन से कनेक्ट कर सकते हो. ये बाइक आपको नजदीकी स्वैप स्टेशन का रास्ता भी दिखती है,जहाँ जाके आप बैटरी चेंज करा सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top