OFFICENEWS

Viral Video: International Women’s Day पर वायरल हुआ छोटी बच्ची का Martial Arts का वीडियो

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके पर सोशल मीडिया (Social Media) पर महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है, जिसने अपने मार्शल आर्ट्स (Martial Arts) से अनुभवी शख्स को पटखनी दे दी थी.

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के खास अवसर पर सोशल मीडिया (Social Media) पर छोटी बच्चियों से लेकर महिलाओं तक के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. ये वीडियो महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) की अद्भुत मिसाल हैं और अलग-अलग तरीकों से उनकी हिम्मत और हौसले की कहानी बयां कर रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kapra) ने सोशल मीडिया पर एक बच्ची का प्रेरक वीडियो (Inspirational Video) शेयर किया है.

बच्ची के मार्शल आर्ट्स के आगे एक्सपर्ट भी फेल

दीपांशु काबरा ने ट्विटर (Twitter) पर 55 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची मार्शल आर्ट्स (Martial Arts) में एक व्यक्ति को कड़ी पटखनी देते हुए नजर आ रही है. वह शख्स उम्र में उससे काफी बड़ा और अनुभवी है. उस बच्ची ने बिना घबराए हुए उसकी हर चाल को पस्त कर दिया.

महिला दिवस पर वायरल हुआ वीडियो

8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के तौर पर मनाया जाता है. इस खास अवसर पर छोटी बच्ची का बेहद प्रेरक वीडियो (Inspirational Video) शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने लिखा- नारी हर चुनौती का सामना करने एवं उसे पटखनी देने में सक्षम है. जरूरत है तो सिर्फ उन्हें प्रोत्साहन एवं समान अवसर सुनिश्चित करने की. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर समस्त नारीशक्ति को शुभकामनाएं.

लोगों को पसंद आया बच्ची का जज्बा

सोशल मीडिया (Social Media) पर अभी तक इस वीडियो को 2300 लोग देख चुके हैं. 403 सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लाइक भी किया है. वहीं, लोग कमेंट सेक्शन में बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट में लिखा कि मार्शल आर्ट्स (Martial Arts) को स्कूलों के साप्ताहिक करिकुलम (Weekly Curriculum) में शामिल किया जाना चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top