GADGETS

Samsung लॉन्च करेगी नया 5G Smartphone, पहले ही जान लीजिए Galaxy A42 के Feature

Samsung Galaxy A42 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले है. इसमें क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 48एमपी का मेन कैमरा और वहीं शानदार सेल्फी के लिए 20 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा. Smartphone में 8एमपी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5एमपी का डेप्थ सेंसर और 5एमपी का मैक्रो लेंस दिया गया है.

नई दिल्ली: कोरियन मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग (Sunsung) अब आने वाले दिनों में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी भारत में 5G Network शुरू होने से पहले ही कई नए 5जी स्मार्टफोन्स लॉन्च करना चाहती है.  सैमसंग ने इसी हफ्ते एक नया Samsung Galaxy A42 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है. आइए जानते हैं इस नए फोन के फीचर्स और कीमत…

इसी हफ्ते होगा लॉन्च

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की तरफ से सोमवार को कहा गया कि कंपनी द्वारा इस हफ्ते बेहद अफोर्डेबल रेट में एक 5G Smartphone लॉन्च किया जाएगा. सबसे पहले इस फोन को दक्षिण कोरिया में ही लॉन्च किया जा रहा है. इसके बाद इसे दुनिया के अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा.

क्या होगी कीमत

कंपनी ने कहा है कि Samsung Galaxy A42 5G स्मार्टफोन की कीमत 400 डॉलर (लगभग 29,183 रुपये) रखी गई है, जो दक्षिण कोरिया में 5जी स्मार्टफोन के अन्य मॉडलों में सबसे सस्ता है. फोन इसी हफ्ते शुक्रवार को जारी किया जाएगा. Samsung Galaxy A42 5G को बीते साल यूरोप और दक्षिणपूर्व एशिया के कुछ चुनिंदा बाजारों में पहले से उपलब्ध करा दिया गया है.

Samsung Galaxy A42 5G के फीचर्स

इस नए स्मार्टफोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले है. इसमें क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 48एमपी का मेन कैमरा और वहीं शानदार सेल्फी के लिए 20 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में 8एमपी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5एमपी का डेप्थ सेंसर और 5एमपी का मैक्रो लेंस दिया गया है.

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसमें 4 गीगाबाइट (जीबी) रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 1 टेराबाइट तक बढ़ाया जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top