OFFICENEWS

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Cooling Days सेल: सिर्फ 16,499 रुपये के शुरुआती कीमत में घर लाएं शानदार AC

अगर आप AC या कूलर की तलाश कर रहे हैं तो आपको लिए फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज़ सेल (Cooling Days) पर अच्छा मौका दिया जा रहा है…

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कूलिंग डेज़ सेल (Cooling Days) आज से शुरू हो गई है. ये सेल 14 मार्च तक चलेगी जहां ग्राहक AC, कूलर और पंखों पर भारी छूट पा सकते हैं. गर्मा ने दस्तक दे दी है, और ऐसे में अगर आप भारी छूट पर AC या कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. AC पर डिस्काउंट के लिए अलग-अलग सेक्शन बनाया गया है, जिसमें नए लॉन्च हुए AC, इनवर्टर AC, 3 स्टार AC और विंडो AC शामिल हैं. गर्मी का मौसम धीरे-धीरे दस्तक दे रहा है, और अब लोगों के सर्दी के कपड़े वापस रखे जा रहे हैं. ऐसे में अगर आप AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए अच्छा मौका दिया जा रहा है. आइए जानते हैं ऑफर्स के बारे में.

सेल में से Inverter AC को 18,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इस सेक्शन में MarQ, Carrrier जैसे ब्रैंड शामिल हैं.

फ्लिपकार्ट पर AC और कूलर पर ऑफर दिए जा रहे हैं.

Window AC की बात करें तो ग्राहक इसे 16,499 रुपये के शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं. इस कैटेगरी में वोलटास, ब्लू स्टार जैसी ब्रैंड शामिल है. 3 Star AC को ग्राहक 17,999 रुपये में घर ला सकते हैं. इसमे Midea, पैनासोनिक जैसी ब्रैंड मिल जाएगी.

Air Coolers पर भी छूट
ग्राहक सेल में एयर कूलर्स को सिर्फ 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा कुछ एयर कूलर ग्राहकों को सिर्फ 2,499 रुपये में भी मिल जाएंगे.

पंखे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 1,199 रुपये खर्च करना होगा. इसके अलावा गर्मी के लिए अगर आप डेसर्ट एयर कूलर खरीदना चाहते हैं तो इसपर आप 50% का डिस्काउंट पा सकते हैं.

खास बात ये है कि अगर आप एक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर है और यहां से शॉपिंग करते हैं तो आपको डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसैक्शन्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top