Automobile

Hero pleasure plus स्कूटर पर मिल रही है 5,100 रुपये की छूट, जानें पूरा ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया है की कंपनी अपने स्कूटर में 5,100 का कैश डिस्काउंट की दे रही है. साथ में कंपनी 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और लॉयलिटी बोनस भी देगी.

नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प दुनिया की जानी मानी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है जो अपने सबसे पॉप्युल स्कूटर pleasure plus पर कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रही है. यदि आप भी pleasure plus खरीदना चाहते है तो आइये जानते है क्या हैं ये ऑफर्स.

Pleasure plus पर ऑफर – हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया है की कंपनी अपने स्कूटर में 5,100 का कैश डिस्काउंट की दे रही है. साथ में कंपनी 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और लॉयलिटी बोनस भी देगी. ये ऑफर सिर्फ महिलाओं के लिए है और इसकी वैलिडिटी 12 मार्च 2021 तक हैं.

Pleasure plus के फीचर्स – इस स्कूटर को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने कुछ एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें सीट के नीचे बूट लाइट, USB चार्जिंस पोर्ट, कम लंबाई वालों के लिए लो हाईट सीट,155 mm का शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस, 4.8 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक और LED लाइटिंग जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए हैँ. इस स्कूटर वजन कुल 104 किलोग्राम है

Pleasure plus का इंजन – कंपनी ने इस स्कूटर में 110cc की कैपेसिटी वाले इंजन का प्रयोग किया है जो कि 8PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. हीरो मोटोकॉर्प  का ये pleasure plus  स्कूटर 3 वैरिएंट्स के साथ आता है. इस स्कूटर के पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन और फ्रंट में बॉटम लिंक सस्पेंशन दिया गया है.ये स्कूटर डुअल टेक्सचर सीट और बेहतर स्टोरेज स्पेस के साथ आता है.

Pleasure plus की कीमत – इसके एंट्री लेवल स्टील व्हील वेरिएंट की कीमत 57,300 रुपये (एक्स- शोरूम दिल्ली )है. इसके एलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत 59,950 रुपये (एक्स- शोरूम दिल्ली ) है और इसके टॉप मॉडल प्लैटिनम वेरिएंट की कीमत 61,950 रुपये (एक्स-शोरूम,दिल्ली) है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top