Automobile

Hyundai India Discounts: हुंडई की कारों पर बंपर डिस्काउंट, 1.5 लाख रु तक बचत; देखें कंपनी के ऑफर

Hyundai India Car Discounts: हुंडई इंडिया अपनी कुछ कारों पर डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट कितना बड़ा है, इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि आपके 1.5 लाख रुपये तक बच सकते हैं.

Hyundai India Car Discounts: अपने निजी कार का सपना सच करने का यह बेहतर मौका है. Hyundai India अपनी कुछ कारों पर डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट कितना बड़ा है, इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि आपके 1.5 लाख रुपये तक बच सकते हैं. ये डिस्काउंट्स एक्सचेंज और कैश के अलावा लॉयल्टी बोनस के रूप में भी हैं. इसके अलावा आपका पेशा क्या है और कहां काम करते हैं, इस पर अतिरिक्त बेनेफिट्स भी कॉरपोरेट डिस्काउंट के रूप में दिया जा रहा है. हुंडई इंडिया अपनी Hyundai Kona इलेक्ट्रिक कार पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हुंडई की एंट्री लेवल कार Santro पर भी 50 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. हुंडई की कुछ कारों पर सीधे 30 हजार रुपये का कैश बेनेफिट मिल रहा है, हालांकि Era पर सिर्फ 20 हजार का कैश बेनेफिट मिलेगा. इसके अलावा अगर कोई अपनी कार एक्सचेंज कर रहा है तो उसे अतिरिक्त 15 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट बेनेफिट भी पा सकते हैं. कंपनी का ये ऑफर सिर्फ इस महीने भर के लिए यानी मार्च 2021 के अंत तक ही उपलब्ध हैं. कंपनी अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शुमार हुंडई आई20, वेर्ना, क्रेटा, वेन्यू और टक्सन पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है.

Hyundai India के ऑफर्स

  • हुंडई की एंट्री लेवल कार सैंट्रो पर 50 हजार रुपये का छूट पा सकते हैं.
  • हुंडई की Nios कारों पर भी 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं जिसमें 45 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट है और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस व 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है. यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स के लिए है. Hyundai Aura पर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें 50 हजार रुपये का सीधे कैश बेनेफिट है और 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस व 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट है.
  • Hyundai Elantra के दोनों पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस पर कंपनी डीलर्स 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं. इसमें 70 हजार रुपये का सीधे कैश बेनेफिट है और एक्सचेंज करने पर 30 हजार रुपये का अतिरिक्त बेनेफिट मिलेगा.
  • Hyundai Kona EV पर खरीदारों को 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top