OFFICENEWS

DishTV का धमाकेदार ऑफर, मिल रहा Heavy Discount; फटाफट उठाएं फायदा

DishTV लॉन्ग रिचार्ज में भी ऑफर दे रहा है. जानकारी के मुताबिक अगर आप एक बार में 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको 20 दिन एक्सट्रा मिल रहे हैं. जबकि साल भर के रिचार्ज (Recharge) में यूजर्स 40 दिन मुफ्त सेवा (Free service) ले सकते हैं. 

नई दिल्ली: DishTV एक बार फिर शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है. डायरेक्ट टू होम (Direct To Home) सर्विस की सबसे बड़ी कंपनी इस बार यूजर्स को लुभाने के लिए तीन बड़े ऑफर्स लाई है. अगर आप डिश टीवी का नया कनेक्शन (Dish TV New Connection) लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है.

DishNXT HD कनेक्शन में ऑफर

DishTV इन दिनों कई ऑफर (DishTV Offer) चला रहा है. हाल ही में कंपनी ने DishNXT HD के नए कनेक्शन लेने वालों के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है. कंपनी की ऑफिशियल साइट के मुताबिक अब आप DishNXT HD कनेक्शन 524 रुपये की छूट के साथ 1347 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कनेक्शन की बाजार कीमत 1871 रुपये है. ऑफर यहीं खत्म नहीं होता. नए कनेक्शन के साथ यूजर्स को एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन (Free Subscription) भी मिल रहा है. इसकी कीमत 408 रुपये है. यानी सिर्फ एक नए कनेक्शन में ग्राहकों को 900 रुपये से ज्यादा का फायदा होगा.

40 दिन फ्री सर्विस

इसके अलावा कंपनी लॉन्ग रिचार्ज में भी ऑफर दे रही है. जानकारी के मुताबिक अगर आप एक बार में 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको 20 दिन एक्सट्रा मिल रहे हैं. जबकि साल भर के रिचार्ज में यूजर्स 40 दिन मुफ्त सेवा (Free service) ले सकते हैं.

WATCHO के सब्सक्रिप्शन के साथ 6 महीने फ्री

डिश टीवी इन दिनों अपने खास OTT प्लेटफॉर्म WATCHO पर भी प्रमोशनल ऑफर लेकर आया है. अगर आप WATCHO ऐप का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको इसके साथ 6 महीने डिश टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 

उल्लेखनीय है कि DishTV देश का सबसे बड़ा DTH नेटवर्क है. कंपनी आए दिन ऑफर्स लेकर आती रहती है. महाशिवरात्रि के मौके पर कंपनी ने भक्ति एक्टिव चैनल में एक खास ऑफर चलाया है. यूजर्स 1.30 रुपये प्रतिदिन देकर इस चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. इसके अलावा क्रिकेट प्रेमियों के लिए भी यहां एक ऑफर चल रहा है. डिश टीवी ग्राहक 19 रुपये प्रतिमाह देकर स्टार स्पोर्ट्स का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top