FINANCE

Canara Bank आज कर रहा देशभर के 2000 से ज्यादा संपत्तियों की नीलामी, सस्ते में खरीदें घर और जमीन, जानें सबकुछ

canara bank mega e- auction: अगर आप सस्ते में घर, प्राॅपर्टी या कारोबार के लिए कोई साइट खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको शानदार मौका मिलने वाला है. केनरा बैंक (Canara Bank) आपके लिए बड़ा ऑफर लाया है. ये सरकारी बैंक देशभर में 2, 000 से भी ज्यादा संपत्तियों की ई-नीलामी (e-auction) करने जा रहा है.

नई दिल्ली. अगर आप सस्ते में घर, प्राॅपर्टी या कारोबार के लिए कोई साइट खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको शानदार मौका मिलने वाला है. केनरा बैंक (Canara Bank) आपके लिए बड़ा ऑफर लाया है. ये सरकारी बैंक देशभर में 2, 000 से भी ज्यादा संपत्तियों की ई-नीलामी (e-auction) करने जा रहा है. इसके लिए आप ऑनलाइन बोली लगा सकते हैं. इसकी जानकारी केनरा बैंक की सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ट्विटर(Twitter)पर दी है. तो आइए जानते हैं इस ई-नीलामी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में-

16 और 26 मार्च को होगा ई-ऑक्शन
ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, केनरा बैंक का मेगा ई-नीलामी 16 मार्च और 26 मार्च को होगा. बता दें कि पहले चरण की नीलामी आज है. इसमें फ्लैट/अपार्टमेंट्स/आवासीय घर ऑफिस, इंडस्ट्रियल जमीन/भवन और खाली साइट की नीलामी होगी. यह प्रॉपर्टी बैंक तरफ से समय-समय पर डिफॉल्टर से रिकवरी के लिए मॉर्गेज प्रॉपर्टी की नीलामी की जा रही है.

जानें क्या कहा बैंक ने?
Canara Bank ने अपने ट्वीट में कहा है कि इस मूल्यवान संपत्तियों के मालिक बनें! संपत्तियों की बोली लगाइये, संपत्ति अपने नाम कराईए. पूरे भारत के प्रमुख शहरों में संपत्तियां खरीदने के इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाइए. यानी कि आप सस्ते में घर, अर्पाटमेंट और जमीन का मालिक बन सकते हैं. ई-नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा. आपको केनरा बैंक के ब्रांच पर KYC की पूरी डिटेल के लिए सभी डॉक्युमेंट्स जमा करना होगा.

पूरी जानकारी के लिए यहां देखें-
ट्विटर हैंडल पर बैंक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इच्छुक ग्राहक संपत्तियों की जानकारी के लिए केनरा बैंक की कॉरपोरेट वेबसाइट https://canarabank.com पर जाएं. बैंक ने कहा, ग्राहक हमारी कॉरपोरेट वेबसाइट https://canarabank.com > निविदा > बिक्री सूचना और हमारी नीलामी सेवा पार्टनर पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा इन वेबसाइट्स से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं-

https://indianbankseauction.com (M/S Canbank Computer Services Ltd)

https://canarabank.auctiontiger.net (M/S E Procurement Technologies Pvt Ltd)

https://bankeauctionwizard.com (M/S Antares System Ltd)

https://ibapi.in (M/S MSTC Ltd) (e-Bkraya)

https://bankeacutions.com (M/S C1 India Pvt Ltd)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top