Automobile

Hyundai Alcazar 7 सीटर SUV इस तारीख को होगी लॉन्च, जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

Hyundai Alcazar 7 सीटर एसयूवी की कीमत 14 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है. वहीं कंपनी Hyundai Alcazar की बुकिंग मिड अप्रैल में शुरू कर सकती है.

नई दिल्ली. हुंडई अपनी 7 सीटर एसयूवी को जल्द ही ग्लोबल लॉन्च करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार की लॉन्चिंग 6 अप्रैल को होगी. वहीं हुंडई ने इस एसयूवी को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि, Hyundai Alcazar की प्री-बुकिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं Hyundai Alcazar के बारे में सबकुछ.

Hyundai Alcazar का लुक –  Hyundai Alcazar में डायमंड कट के अलॉय व्हील्स दिए है. इसके साथ ही इस एसयूवी में डुअल-टिन एग्जॉस्ट और रैपराउंट टेल लैंप दिए गए है. वहीं इस एसयूवी की हेडलैंप्स लगभग हुंडई क्रेटा के समान है. Hyundai Alcazar के टेस्टिंग के दौरान लिए गए स्पाइ शूट से पता चलता है कि, इस एसयूवी में तीन रो में सीट दी गई है. इसके साथ ही Hyundai Alcazar में लग्जरी कारों में मिलने वाले फीचर्स जैसे unique floor-mounted, सेंट्रल आर्मरेस्ट और वायरलेस चार्जर की सुविधा दी गई है.

Hyundai Alcazar का डिजाइन – हुंडई इस एसयूवी में आपको flatter roof, रियर साइड में एक्स्ट्रा बूट स्पेस और फ्रंट में unique radiator grille मिल सकता है. इसके साथ ही इस एसयूवी में redesigned C-pillar और larger rear overhang मिलेगा.

Hyundai Alcazar का इंजन – हुंडई इस एसयूवी को तीन इंजन के ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. जिसमें 1.5-litre NA पेट्रोल इंजन होगा जो 115 ps की पावर और 144 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही 1.5-litre डीजल इंजन होगा जो 115 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं तीसरा इंजन 1.4-litre टब्रो पेट्रोल इंजन हो सकता है जो 140 ps की पावर और 242 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Hyundai Alcazar की कीमत – हुंडई की इस 7 सीटर एसयूवी की कीमत 14 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है. वहीं कंपनी Hyundai Alcazar की बुकिंग मिड अप्रैल में शुरू कर सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top