OFFICENEWS

IndiGo Flight Delivery: महिला ने फ्लाइट में दिया बच्चे को जन्म, Jaipur Airport पहुंचने से पहले बदली यात्रियों की संख्या

सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) में हुई महिला की डिलीवरी (IndiGo Flight Delivery) की खबर काफी वायरल (Viral News) हो रही है. राजस्थान (Rajasthan) की ललिता ने 38000 फीट की ऊंचाई पर बेंगलुरु से जयपुर आने वाली फ्लाइट (Bengaluru To Jaipur Flight) में बेटे को जन्म दिया है.

नई दिल्ली: बेंगलुरु (Bengaluru) में ऑटो रिक्शा ड्राइवर भैरो सिंह अपनी पत्नी ललिता के साथ राजस्थान (Rajasthan) के ब्यावर कस्बे में स्थित अपने गांव जाली रूपावास जा रहे थे. ललिता प्रेगनेंट थीं और डॉक्टर ने एक महीने का समय देते हुए फ्लाइट (Flight) से यात्रा करने की इजाजत दी थी. पति-पत्नी इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की फ्लाइट से बुधवार को जयपुर (Jaipur) जा रहे थे, तभी रास्ते में ललिता को लेबर पेन (Labor Pain) शुरू हो गया. यह खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral News) हो रही है.

फ्लाइट में सुनाई दी खुशियों की गूंज

ललिता का लेबर पेन (Labor Pain) शुरू होते ही क्रू मेंबर्स (Crew Members) अलर्ट हो गए थे. बेंगलुरु से जयपुर आ रही उसी फ्लाइट (Bengaluru To Jaipur Flight) में एक महिला डॉक्टर यात्री थीं, जिनकी मदद से ललिता की डिलीवरी (IndiGo Flight Delivery) करवाई गई. उस समय फ्लाइट 38000 फीट की ऊंचाई पर थी.

जयपुर में बदल गई यात्रियों की संख्या

बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) से उड़ान भरते समय फ्लाइट (Flight) में 116 यात्री सवार थे. जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पहुंचने से पहले बच्चे के जन्म से यात्रियों की संख्या 117 हो गई थी. डिलीवरी के बाद फ्लाइट (IndiGo Flight Delivery) में खुशी की लहर दौड़ गई थी और एयरलाइंस (Airlines) ने अपना स्टेटमेंट जारी कर इस खुशखबरी की सूचना दी थी.

कांप गई थी ललिता की रूहDe

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान ललिता ने बताया कि उन्होंने फ्लाइट में चढ़ते ही एयर हॉस्टेस (Air Hostess) को बता दिया था कि वे डिलीवरी के लिए अपने गांव जा रही हैं. ब्लड आने पर वे बहुत घबरा गई थीं और दिमाग में अजीबोगरीब ख्याल आ रहे थे. तभी विमान में मौजूद महिला डॉक्टर यात्री की मदद से उनकी डिलीवरी करवाई गई और बच्चे का चेहरा देखने के बाद पति-पत्नी को शांति मिली.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top