Entertainment

Spicejet ने किया Sonu Sood को सलाम, प्लेन में लगाई बड़ी सी तस्वीर

लॉकडाउन में सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आगे आए थे. अब हवाई कपंनी स्पाइजेट (Spicejet) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को खास अंदाज में सैल्‍यूट किया है. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के वक्त गरीबों के मसीहा बने थे. कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर सोनू ने खूब वाहवाही बटोरी थी. इसी दरियादिली को स्पाइसजेट एयरलाइंस (Spicejet Airlines) ने खास तरीके से एक्टर को सलाम किया है.

स्पाइसजेट (Spicejet) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को सैल्‍यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है, ‘ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद’ जिसका मतलब है ‘मसीहा सोनू सूद को सलाम’. इस खास एयरप्लेन का वीडियो स्पाइसजेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

सोनू ने किया माता-पिता को याद

इससे गदगद सोनू (Sonu Sood) ने भी एयरप्लेन की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘इसने मुझे अनारक्षित टिकट पर पंजाब के मोगा से मुंबई की यात्रा की याद दिला दी. आज अपने पैरंट्स को और भी मिस कर रहा हूं.’

बॉलीवुड से भी आई बधाई

स्पाइसजेट के प्लेन में सोनू की तस्वीर लगने पर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और एक्टर रितेश देशमुख ने भी बधाई दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top