Automobile

2021 Triumph Bonneville T120 बाइक अनवील्ड हुई, यहां देखें इसकी खासियत

Triumph कंपनी ने अपनी प्रीमियम बाइक Bonneville T120 का अपडेट वर्जन अनवील्ड कर दिया है. Triumph कंपनी ने इस बाइक में दुनिया का सबसे नए कंप्यांल का इंजन यूज किया है. जो सभी देशों के मानक को पूरा करता है. वहीं इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स पर बहुत ध्यान दिया गया है इसलिए इसके फ्रंट व्हील में 16 इंच का डिस्क ब्रेक दिया है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलेगा.

bike

2021 Triumph Bonneville T120 को कंपनी ने राइड के कंफर्ट के हिसाब से अपडेट किया है. ये बाइक फिलहाल दो ट्रिम स्टैर्डड और ब्लैक वेरिएंट में लॉन्च की गई है

bike

Triumph Bonneville T120 बाइक के रियर में सेंटर शॉकर दिया है जो राइडर की सीट के ठीक नीचे है. इससे उबड़-खाबड़ रोड़ पर राइडर को किसी तरह की परेशानी नहीं होती

bike

इस बाइक में आपको रियर मिरर काफी स्टाइलिश तरीके से मिलेगा जो बाइक के हैंडल में एकदम लास्ट में दिया गया है.

bike

2021 ट्रायम्फ T120 में राउंड हेडलैंप, सर्कुलर रियरव्यू मिरर और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अपफ्रंट का उपयोग किया गया है. वही इस बाइक में 310 मिमी फ्रंट और 255 मिमी रियर डिस्क ब्रेक दिए गए है.

bike

Triumph Bonneville T120 बाइक में 1200cc का ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया है जो 78.9bhp की पावर और 105 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में दो राइड मोड़ दिए है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top