OFFICENEWS

Flipkart Big Saving Days Sale: मोबाइल, कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी Discount

Flipkart Big Saving Days Sale में इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के साथ ही फैशन पर 50 से 80 फीसदी का डिस्काउंट, फर्नीचर पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट में आज से Flipkart Big Saving Days Sale शुरू हो गई है. होली से ठीक पहले आए इस खास सेल में मोबाइल फोन्स, टीवी, एसी, फ्रिज और कपड़ों में अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल रहा है. 

24 से 26 मार्च तक चलेगी सेल

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक Flipkart Big Saving Days Sale में सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर चल रहे हैं. सेल में आपको ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन भी मिलेगा. 

SBI कार्ड्स पर मिल रहा 10 प्रतिशत डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) कार्ड होल्डर्स को खास 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कार्ड होल्डर्स को ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

Flikart के इस सेल में कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं. टीवी – फ्रिज जैसे अप्लायंसेज में 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा स्मार्ट टीवी सेट्स पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. गर्मियों के लिए अगर आप एसी खरीदना चाहते हैं तो Flipkart Big Saving Days Sale में 55 फीसदी तक का डिस्काउंड दिया जा रहा है. 

46,999 रुपये में मिलेगा iPhone 11

जानकारी के मुताबिक iPhone 11 (64GB) पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. 54,900 रुपये वाला ये फोन Flipkart Big Saving Days Sale में मात्र 46,999  रुपये में घर ले जा सकते हैं. इस सेल में कई नए स्मार्टफोन्स भी लॉन्च होने वाले हैं. 

इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के अतिरिक्त सेल में फैशन पर 50 से 80 फीसदी का डिस्काउंट, फर्नीचर पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

Amazon में भी चल रही सेल

उल्लेखनीय है कि होली से ठीक पहले Amazon पर भी एक खास सेल शुरू हो गई है. इलेक्ट्रॉनिक कंपनी TCL के टीवी सेट्स पर भारी डिस्काउंट (Heavy Discount on TV) मिल रहा है. अमेजन पर मंगलवार से ही TCL TV Days सेल शुरू हो गई है. यहां आपको 57 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top