Entertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन से लोगों को हंसाएंगे कपिल शर्मा, न्यू टैलेंट्स को देंगे स्पेस

kapil sharma

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’, जो ऑफ एयर हो गया, एक नए सेशन के साथ वापस आने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो के होस्ट के रूप में कपिल कहते हैं कि उनकी प्लानिंग अपनी क्रिएटिव टीम में नए लोगों को जोड़ने की है.

मुंबई. एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’, जो ऑफ एयर हो गया, एक नए सेशन के साथ वापस आने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो के होस्ट के रूप में कपिल कहते हैं कि उनकी प्लानिंग अपनी क्रिएटिव टीम में नए लोगों को जोड़ने की है. कपिल के इस शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह हैं. कपिल को आगामी सेशन में अधिक एक्टर्स और स्क्रिप्ट राइटर्स के टीम से जुड़ने की उम्मीद है.

कपिल ने कहा ‘मैं द कपिल शर्मा शो में नए टैलेंट्स- एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत करने के लिए उत्साहित और खुश हूं. एंटरटेनमेंट के प्रति सही जुनून रखने वाले समान विचारधारा वाले और टैलेंटेड लोगों से मिलने के लिए उत्सुक हूं.’ कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन, सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और Banijay Asia द्वारा किया जाएगा.

एसकेटीवी के सीईओ नदीम कोरीशी ने कहा, ‘कपिल शर्मा और उनके शो के बाकी कलाकार देश भर में इस शो से पहचाने जाते हैं, हम दर्शकों को कुछ नया और रोमांचक देने के लिए हर दिन कोशिश कर रहे हैं. टीम के सदस्यों और नए जुड़ने वाले सदस्यों दोनों का मकसद लोगों का एंटरटेनमेंट करना है.’

Banijay Asia के सीईओ और फाउंडर दीपक धार ने नदीम की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘कई सालों में, द कपिल शर्मा शो ने अपने फैंस का एक स्ट्रांग बेस बनाया है. अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के कारण कपिल घर-घर में अपनी पैठ बना चुके हैं. हम अपनी टीम का विस्तार कर, नए सिरे से शो की शुरुआत करके दर्शकों का एक बार फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ इसी साल फरवरी में ऑफ एयर हो गया था.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top