GADGETS

लंबे समय बाद LG ने निकाला एक सस्ता Smartphone, मिल रहा FREE Screen Replacement

LG K42 में एक क्वाड रीयर कैमरा सेटअप है जिसमें एक सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 13 एमपी प्राइमरी सेंसर और 5 एमपी सेकेंडरी सेंसर शामिल है. कैमरा सेटअप भी 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो शूटर के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, एलजी के 42 फ्रंट में 8 एमपी सेल्फी कैमरा सेंसर की सुविधा से लैस है.

नई दिल्ली: कोरियन कंपनी LG ने लंबे समय बाद बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में कदम रखा है. कंपनी K42 स्मार्टफोन लेकर आई है जो किफायती होते हुए भी काफी दमदार है. इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.

IANS की खबर के मुताबिक LG ने हाल ही में नया K42 स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया है. इस फोन में यूजर्स को 4,000mAh की दमदार बैटरी मिल रही है. इस सेगमेंट में इतना पावरफुल बैटरी एक शानदार शुरुआत है. इसके अलावा बेहद कम दाम होते हुए भी कंपनी इस स्मार्टफोन में एक Quad (4) रीयर कैमरा भी दे रही है. 

स्मार्टफोन एक मिलिट्री ग्रेड प्रमाणित बिल्ड सपोर्ट करता है जिसके बारे में कहा गया है कि इसने अमेरिकी सैन्य रक्षा मानक परीक्षण की नौ अलग-अलग श्रेणियों को पास किया है, जिसमें उच्च और निम्न तापमान, टेम्परेचर शॉक, वाइब्रेशन शॉक और ह्युमिडिटी शामिल हैं

स्क्रीन टूटने का डर नहीं

भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी इस नए फोन में एक मुफ्त वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट (One Time Screen Replacement) दे रही है. K42 में 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिल रही है. 

कीमत

3 जीबी रैम संग 64 जीबी स्टोरेज वर्जन के लिए किफायती डिवाइस की कीमत 10,990 रुपये है.

K42 एक डेडिकेडेट गूगल असिस्टेंस (Google Assitance) बटन के साथ आता है. बटन दबाकर तुरंत गूगल असिस्टेंस लॉन्च किया जा सकता है और इसे दो बार दबाकर विजुअल स्नैपशॉट लॉन्च किया जा सकता है जो मौसम, शेड्यूल और अन्य जानकारी दिखाता है. K42 एक सहज फिंगरप्रिंट सेंसर और अनलॉकिंग के साथ आता है.

एलजी K42 एक सुपर शार्प और क्रिस्प 6.6 इंच एचडी-डिस्प्ले से सुसज्जित है, सिनेमैटिक रूप से इमर्सिव व्यू अनुभव के लिए बेहतर है. डिस्प्ले उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो स्ट्रीमिंग वीडियो/फिल्में देखने के साथ-साथ गेम खेलना पसंद करते हैं.

LG K42 में एक क्वाड रीयर कैमरा सेटअप है जिसमें एक सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 13 एमपी प्राइमरी सेंसर और 5 एमपी सेकेंडरी सेंसर शामिल है. कैमरा सेटअप भी 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो शूटर के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, एलजी के 42 फ्रंट में 8 एमपी सेल्फी कैमरा सेंसर की सुविधा से लैस है.

कैमरे में फ्लैश जंप कट जैसी सुविधा भी है जो कुछ अंतराल के साथ 4 तस्वीरें ले सकती हैं, फ्लैश संकेत करती है कि कैमरा तस्वीर लेने जा रहा है. टाइम हेल्पर फीचर यह बताता है कि कैमरा कब तस्वीर लेने जा रहा है.

डिवाइस का प्रदर्शन अच्छा है और इसके फंक्शन के दौरान यूजर्स को किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. एंट्री लेवल गेमर्स के लिए, एलजी के 42 ‘गेम लॉन्चर’ के साथ प्रीलोड किया गया है जो मोबाइल गेम के लिए प्रासंगिक सेटिंग्स प्रदान करने में मदद करता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top