Automobile

नए कलर कॉम्बिनेशन में आ रही है 2021 Bajaj Pulsar 220F, जानिए कैसी होगी बाइक

Bajaj Pulsar 220F बाइक की इस समय कीमत 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कंपनी नए अपडेट के साथ बाइक की कीमत में मामूली वृद्धि कर सकती है.

नई दिल्ली. Bajaj हमारे देश की लोकप्रिय टू व्हीलर कंपनी है. कंपनी अपने लोकप्रिय मॉडल पल्सर को नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारने की तैयारी में है. कई मीडिया रिपोर्ट में इस मॉडल के Pulsar 150 और Pulsar 220F को नए कलर स्कीम के साथ देखा गया है. तस्वीरों में नए कलर कॉम्बिनेशन के साथ कंपनी बाइक के डिज़ाइन में भी मामूली परिवर्तन भी स्पॉट किये गए. जेट व्हील नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में नए कलर के साथ 220F 2021 को देखा गया था. कंपनी अपनी एक अन्य लोकप्रिय बाइक Pulsar 180 को भी इसी तरह की कलर स्कीम के साथ लॉन्च करेगी.

2021 Bajaj Pulsar 220F का कलर और लुक – कंपनी नयी पल्सर 220F को दो नयी पेन्ट ऑप्शन के साथ लॉन्च कर रही है. जिसमे पहला मैट ब्लैक बॉडी पैनल और लाल ग्राफिक्स शामिल होंगे, जबकि दूसरा मैट व्हाइट, रेड और ब्लैक शेड्स के साथ होगा. हालाँकि कंपनी की तरफ से इस नयी कलर स्कीम के बारे में ऑफिशियली जानकारी शेयर नहीं की गयी है. यूट्यूब वीडियो में बाइक नए कलर के साथ स्पोर्टी के साथ साथ काफी आकर्षक लग रही है.

कंपनी ने अपनी पोर्टफोलियो की सबसे पुरानी बाइक पल्सर में हाल के वर्षो में कोई अपग्रेड नहीं किया है, केवल इसके स्टाइल में कुछ छोटे बदलाव किया गया है. लेकिन बाइक में इस्तेमाल हार्डवेयर और फीचर्स पहले जैसा ही है. इसके बावजूद यह बाइक युवाओं में काफी पसंद की जाती है. अपने खास मस्कुलर और स्पोर्टी लुक और सड़क पर दमदार अपील के चलते अभी भी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल्स में शामिल है. 
2021 Bajaj Pulsar 220F के फीचर्स – कंपनी ने इस बाइक में कई फीचर्स दिए है. जिसमे  एलईडी टेल लैंप, सेमी-डिजिटल कंसोल, हेलोजन-टाइप प्रोजेक्टर हेडलैंप, इसके साथ कंपनी इस  बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स देते हैं. ब्रेकिंग के लिए, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर्स मिलते हैं. बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. 

2021 Bajaj Pulsar 220F का इंजन – कंपनी Bajaj Pulsar 220F में 220 cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन देती है. यह इंजन 8,500 rpm पर अधिकतम 20.11 bhp का पावर और 7,000 rpm पर 18.55 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ पांच-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. 

2021 Bajaj Pulsar 220F की कीमत – Bajaj Pulsar 220F बाइक की इस समय कीमत 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कंपनी नए अपडेट के साथ बाइक की कीमत में मामूली वृद्धि कर सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top