OFFICENEWS

Jio, Airtel, VI के बेस्ट रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बंपर डेटा

Jio, Airtel और Vi के ऐसे कई प्लान हैं जिनमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा की सुविधा भी मिलेगी. इन प्लान्स में आपको 3 जीबी या उससे ज्यादा हाई स्पीड डाटा रोजाना मिलेगा.

नई दिल्ली. एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (Airtel, Jio Vi) के ऐसे कई प्लान हैं जिनमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा की सुविधा भी मिलती है. इन प्लान्स में आपको 3 जीबी या उससे ज्यादा हाई स्पीड डाटा रोजाना मिलेगा. ये प्लान काफी सस्ते और किफायती हैं. इसके अलावा टेलीकॉम कंपनियां 100 से कम के रिचार्ज में डेटा ओनली प्लान देती हैं. ये प्लान 12 GB डेटा लिमिट के साथ होता है. इसमें ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से कॉलिंग या फिर डेटा बेनिफिट्स वाला रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं.

Jio रिचार्ज प्लान-

149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
इस प्लान की वैधता 24 दिन है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. डेटा बेनिफिट की बात की जाए तो इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है यानी कि कुल मिलाकर 24 जीबी डेटा मिलता है.
329 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Reliance Jio के 329 रुपये वाले किफायती रिचार्ज प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. इसके अलावा 6GB डेटा और 1,000 SMS भेजने की छूट मिलती है. साथ में Jio ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है.

Vi (वोडाफोन आइडिया) रिचार्ज प्लान-

299 रुपए का प्लान
299 रुपये में वैलिडिटी 28 दिन/ हर दिन 4GB डेटा/ टोटल 112GB डेटा/ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग/ हर दिन 100 SMS/ Binge All Night ऑफर और डबल डेटा का फायदा/ वीकेंड डेटा रोलओवर का बेनेफिट/ Vi Movies और TV का सब्सक्रिप्शन फ्री.

699 रुपए का प्लान
वोडाफोन आइडिया (Vi) का एक काफी पॉप्युलर प्लान है, जो कि 699 का है. इस प्लान में यूजर्स को लाभ ही लाभ है. आप अगर वीआई का 699 का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 4 GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Vi Movies & TV app के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं.

398 रुपए वाला प्लान
इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है. इसमें आपको 84GB डेटा मिलता है. इसमें यूजर्स को Airtel Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

448 रुपए वाला प्लान
इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है. इस प्लान 1 साल के लिए Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है. इसमें आपको 84GB डेटा मिलता है साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top