MUST KNOW

Spicejet का बड़ा ऐलान, कोरोना पॉजिटिव होने पर यात्रियों को मिलेगा पूरा पैसा वापस

spicejet

यह सुविधा वर्तमान में दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में ही उपलब्ध है और यात्री सैंपल के होम कलेक्शन का विकल्प भी चुन सकते हैं.

नई दिल्ली. बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) ने घोषणा की है कि यदि प्रस्थान करने से पहले यात्री कोविड पॉजिटिव पाए जाते हैं तो कंपनी उन्हें फुल रिफंड देगी. हालांकि इसके लिए यात्रियों को आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट को SpiceHealth.com के साथ बुक करना होगा.

सैंपल के होम कलेक्शन का विकल्प
यह सुविधा वर्तमान में दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में ही उपलब्ध है और यात्री सैंपल के होम कलेक्शन का विकल्प भी चुन सकते हैं.

299 रुपये में काेराेना टेस्ट की सुविधा

स्पाइसहेल्थ देश का सबसे सस्ता आरटी-पीसीआर टेस्ट केवल 299 रुपये में प्रदान करता है, जो कि 850 रुपये के बाजार मूल्य का एक तिहाई है. ऐसा नहीं है कि सिर्फ स्पाइसजेट के पैसेंजर्स ही इस सुविधा का लाभ ले सकते है काेई भी व्यक्ति स्पाइसजेट की इस सुविधा का लाभ उठा सकता है, लेकेन उन्हें इसके लिए 499 रुपये देने हाेंगे.

नवंबर 2020 से यह सुविधा दे रही है स्पाइसजेट
बता दें कि स्पाइसहेल्थ एक हेल्थकेयर कंपनी है जिसकी स्थापना स्पाइसजेट के प्रमोटर अजय सिंह और अवनी सिंह ने की है, जो नवंबर 2020 से आरटी-पीसीआर टेस्ट की सुविधा दे रही है. 25 मार्च को, स्पाइसहेल्थ ने केरल में मोबाइल COVID-19 टेस्टिंग सुविधा शुरू की है. यह सेवा अब महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में उपलब्ध है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top