GADGETS

Mi Smart Band 6 की लॉन्चिंग तारीख हुई कंफर्म, spO2 सेंसर का मिल सकता है सपोर्ट

सार
Xiaomi ग्लोबल ने ट्वीट करके कहा है कि Mi Smart Band 6 की लॉन्चिंग 29 मार्च को शाम 5 बजे होगी।

विस्तार
शाओमी के नए फिटनेस बैंड का इंतजार खत्म हो गया है। Mi Smart Band 6 की लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कर दी है। Mi Smart Band 6 की लॉन्चिंग 29 मार्च को होगी और यह ग्लोबल लॉन्चिंग है। Mi Smart Band 6 पिछले साल लॉन्च हुए  Mi Band 5 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। लॉन्चिंग तारीख के अलावा शाओमी ने बैंड के फीचर्स आदि को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। Xiaomi ग्लोबल ने ट्वीट करके कहा है कि Mi Smart Band 6 की लॉन्चिंग 29 मार्च को शाम 5 बजे होगी।

Mi.com पर बैंड को लेकर एक पेज भी लाइव हुआ है जिसमें एमआई स्मार्ट बैंड का मॉडल नंबर XMSH15HM बताया गया है। बैंड की एक फोटो भी शेयर की गई है जिसके साथ चार्जिंग केबल भी है। Mi Smart Band 6 की डिजाइन एमआई बैंड 5 जैसी है। इसके अलावा अभी तक सामने आया कलर भी ब्लैक भी है।

इससे पहले एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि एमआई बैंड 6 में SpO2 सेंसर मिलेगा। साथ ही इस बैंड में एलेक्सा का सपोर्ट होगा और इसमें 1.1 इंच की स्क्रीन होगी। इसके अलावा इस बैंड में 30 से अदिक एक्टिविटी मोड मिलेंगे जिनमें डांस, क्रिकेट और बास्केटबॉल शामिल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 29 मार्च को चीन में होने वाले इवेंट में कंपनी Mi 11 Pro, Mi 11 Ultra और Mi 11 Lite को भी लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा Mi Mix स्मार्टफोन की भी लॉन्चिंग की खबर है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top