Automobile

यहां से खरीदें Phone से भी कम दाम में Pulsar, Passion और Hero Karizma बाइक

शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से सेकंड हैण्ड बाइक सस्ते में खरीद सकते हैं. ये बाइक आपको स्मार्टफ़ोन के दाम से भी कम रुपयों में मिल जाएगी..

नई दिल्ली. अगर आप बाइक खरीदने (Planing to Buy Bike) की सोच रहे हैं और इसलिए नहीं खरीद पा रहे हैं क्योंकि आपका बजट कम है तो ये खबर आपके लिए है. हालांकि देश में नए उत्सर्जन मानक BS6 को लागू किए जाने के बाद वाहनों की कीमत में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है. लेकिन आप शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से सेकंड हैण्ड बाइक सस्ते में खरीद सकते हैं. ये बाइक आपको स्मार्टफ़ोन के दाम से भी कम रुपयों में मिल जाएगी..

Bajaj Pulsar 180cc – Droom वेबसाइट पर दर्ज ये बाइक 2010 का मॉडल है और ये कुल 2,20000 किमी चली है. इस बाइक की कीमत 19,300 रुपये है. अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं फर्स्ट ओनर के पास इस बाइक की आरसी और इंश्योरेंस की कॉपी मौजूद है.

Hero Passion – Droom वेबसाइट पर दर्ज ये बाइक 2008 का मॉडल है और ये बाइक कुल 54,500 किमी चली है. इस बाइक की कीमत 15,500 रुपये है. अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो तीसरे ओनर होंगे. वहीं इसके मालिक के पास आरसी और इंश्योरेंस की कॉपी मौजूद हैं.

Hero Karizma R – Droom वेबसाइट पर दर्ज ये बाइक 2012 का मॉडल है और ये बाइक कुल 38 हजार किमी तक ही चली है. इस बाइक की कीमत केवल 18,967 रुपये है. अगर आप इस बाइक को खरीदते है तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top