WORLD NEWS

शादी में पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप ने पकड़ा माइक, लूट ले गए पूरी महफिल

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

पॉम बीच/फ्लोरिडा: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी फनी हरकतों की वजह से भी जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक शादी में हिस्सा लिया, जिसमें माइक पकड़ने के बाद उन्होंने फिर से लोगों को जमकर हंसाया. हालांकि इस दौरान भी वो जो बाइडेन पर निशाना साधना नहीं भूले.

क्या अब भी मुझे याद करते हैं?

क्या अब भी मुझे याद करते हैं?

डोनाल्ड ट्रंप ने शादी की शुभकामनाएं देने के लिए जैसे ही माइक को थामा, तो सबसे पहले लोगों से सवाल पूछा कि क्या वो अब भी उन्हें याद करते हैं? दरअसल, ये शादी फ्लोरिडा के पॉम बीच स्थित मार-ए-लागो रिजॉर्ट में हो रही थी, जहां डोनाल्ड ट्रंप भी रह रहे हैं.

बहुत हुई दूल्हा-दुल्हन की बात, अब करते हैं अपनी बात

बहुत हुई दूल्हा-दुल्हन की बात, अब करते हैं अपनी बात

डोनाल्ड ट्रंप ने माइक थामने के बाद दूल्हा-दुल्हन को शुभकामनाएं दी. इस शादी से जुड़ा वीडियो सेलेब्रिटी वेबसाइट TMZ पर अपलोड किया गया है. कुछ देर उन्होंने दूल्हे जॉन एरिगो और दुल्हन मेगन नोडरर के बारे में बात की और फिर बातों का रुख खुद की ओर मोड़ लिया. उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि वो अब भी चुके हुए नहीं हैं, बल्कि उनमें बहुत कुछ बाकी है.

जो बाइडेन पर जमकर बोला हमला

जो बाइडेन पर जमकर बोला हमला

डोनाल्ड ट्रंप के हाथों में माइक हो और वो राजनीतिक टिप्पणियां न करें. ऐसा हो ही नहीं सकता था. डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बातों का सिलसिला जब बढ़ाया, तो सीधे जो बाइडेन की तरफ मोड़ दिया. उन्होंने जो बाइडेन प्रशासन की नीतियों की जमकर आलोचना की और कहा कि ईरान से लेकर नॉर्थ कोरिया तक बाइडेन प्रशासन पूरी तरह से विफल रहा.

चुनाव लड़ने पर कुछ नहीं बोलूंगा

चुनाव लड़ने पर कुछ नहीं बोलूंगा

इस बीच जब लोगों ने उनसे अगले राष्ट्रपति चुनाव में उतरने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि अभी इस बात के लिए इंतजार करें. हालांकि डोनाल्ड ट्रंप कुछ समय पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि वो अगले राष्ट्रपति चुनाव में भी दावेदारी करेंगे. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप इस समय कई अदालती मामलों का सामना कर रहे हैं. मौजूदा समय में वो फ्लोरिडा में ही रह रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top