Entertainment

Hera Pheri 3 की स्क्रिप्ट तैयार, फिर अक्षय-सुनील-परेश रावल की तिगड़ी मचाएंगी धमाल

हेरा फेरी के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर कम्फर्म किया है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं.

मुंबई. राजू (Raju), श्याम (Shyam) और बाबूराव (Baburao) तो आपको याद होंगे. हेरा फेरी के पहले पार्ट में इनकी मस्ती और फिर दूसरे पार्ट में धमाल मचाने के बाद अब ये तिगड़ी फिल्म के तीसरे पार्ट में जोरदार धमाका करने वाली है. फिल्म हेरा फेरी की रिलीज को 21 साल पूरे होने पर फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर कम्फर्म किया है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं.

हेरा फेरी  (Hera Pheri) के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया कि स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद अब फाइनल हो गई है. जल्द ही अब फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) की ऑफिशयल अनाउंसमेंट की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस बार आइडिया सिर्फ हेरा फेरी 3 नहीं है, बल्कि और हेरा फेरी भी है और हम उसका पूरा ख्याल रख रहे हैं.

प्रोड्यूसर ने कहा कि हम इस बार स्क्रिप्ट को लेकर थोड़ा ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. अब जब चीजें सही जगह पर बैठ गई हैं तो मैं यही कहूंगा कि बनेगी तब, जब 2-3 हेरा फेरी साथ बनेगी.

फिरोज का कहना है कि इस फिल्म की फ्रेंचाइजी को आगे लेकर जाना काफी प्रेशर से भरा है और प्रेशर से ज्यादा इसमें जिम्मेदारी वाली बात है क्योंकि आपको ऑडियंस को अच्छा प्रोडक्ट देना है. भगवान ने हमें इतनी अच्छी फ्रेंचाइजी दी तो हमें स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग सब बेस्ट रखना होगा. हम इसे हल्के में नहीं ले सकते.
उन्होंने बतायाकि फिल्म पिछली फिल्म की कहानी कन्टीन्यू होगी. लोगों को फाइनली उस लास्ट सीन का जवाब मिल जाएगा.

बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे पार्ट को दिवंगत डायरेक्टर नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था. अब तीसरे पार्ट को कौन डायरेक्ट करेगा इसका जवाब जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हेरा फेरी में अक्षय, सुनील और परेश के अलावा तब्बू और ओमपुरी भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top