OFFICENEWS

IPL 2021 में कौन सी टीम होगी सबसे ज्यादा खतरनाक? Aakash Chopra ने दिया ये जवाब

IPL 2021: आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने यूट्यूब पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘इस बार मैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर दांव लगाऊंगा, क्योंकि मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक जैसे खतरनाक ओपनिंग बल्लेबाज हैं.’

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. 8 टीमें एक ट्रॉफी जीतने के लिए जान लगा देंगी. भारत के पूर्व ओपनर और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि कौन सी टीम इस सीजन में सबसे खतरनाक साबित होगी. आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘इस बार मैं मुंबई इंडियंस पर दांव लगाऊंगा, क्योंकि मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक जैसे खतरनाक ओपनिंग बल्लेबाज हैं. अगर डिकॉक को ईशान किशन के साथ रिप्लेस भी कर दिया जाता है, तो भी यह बहुत खतरनाक जोड़ी होगी.’

चोपड़ा ने बताई मुंबई इंडियंस की ताकत

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की ताकत के बारे में बताते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस के पास क्रिस लिन जैसा रिजर्व ओपनर है, जो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. आकाश चोपड़ा के मुताबिक ईशान किशन को ओपनिंग में मौका देने पर मुंबई का ओपनिंग कॉम्बिनेशन बहुत खतरनाक हो जाएगा. 

9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस का पहला मैच

बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम अपना पहला मैच 9 अप्रैल को चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी. मुंबई इंडियंस ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में भी अपना परचम लहराया था.

क्रिस लिन बड़ी जिम्मेदारी के लिए तैयार

मुंबई ने पिछले कई वर्षों से अपने प्रमुख खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखा है और उसके दबदबे का यह मुख्य कारण रहा है. बल्लेबाजी मुंबई का मजबूत पक्ष है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डि कॉक जैसे सलामी बल्लेबाज शामिल हैं. अगर आवश्यकता पड़ती है तो ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन भी जिम्मेदारी संभालने के लिये तैयार रहेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top