GADGETS

अगले हफ्ते Launch होगा OPPO का फ्लैगशिप Smartphone F19, जानें कीमत

Oppo F19 Pro: F19 Pro सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि वह 6 अप्रैल को OPPO F19 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. OPPO F19 फ्लैश चार्ज के साथ एक 5000mAh की बैटरी और शानदार अमोल्ड फुल एचडी प्लस पांच होल डिस्प्ले की सुविधा से लैस है.

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल कंपनी OPPO इस महीने भी एक शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने घोषणा की है कि अगले हफ्ते F19 को बाजार में उतारा जाएगा. फोन में जबर्दस्त बैटरी और शानदार प्रोसेसर दिया जा रहा है. 

F19 Pro के फीचर्स (Oppo F19 Pro Features)

F19 Pro सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि वह 6 अप्रैल को OPPO F19 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. OPPO F19 फ्लैश चार्ज के साथ एक 5000mAh की बैटरी और शानदार अमोल्ड फुल एचडी प्लस पांच होल डिस्प्ले की सुविधा से लैस है.

कंपनी का दावा है कि 33 वाट फ्लैश चार्ज के साथ, OPPO F19 केवल 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. यह 11वी3ए सोल्यूशन पर रन करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘OPPO F19 उन युवाओं के लिए तैयार किया गया है, जो फैशनेबल और स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो न केवल कंप्लीमेंट्स हैं, बल्कि उनकी जीवनशैली को उच्च स्तर तक पहुंचाता है.’

जब फ्लैश चार्जिग समाधान और नवीनतम पेशकश की बात आती है, OPPO इंडस्ट्री में एक लीडर के रूप में विद्यमान है. कंपनी ने हाल ही में F19प्रो प्लस 5जी और F19 प्रो लॉन्च किया है, जो भारतीय बाजार में क्वाड रियर कैमरा और सुपर अमोल्ड डिस्पले के साथ उपलब्ध है.

OPPO F19 प्रो प्लस के 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 25,990 है. वहीं OPPO F19 प्रो की कीमत में 21,490 रुपये है . इसी वैरियंट में 8जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज मोडल की कीमत 29,490 रुपये रखी गई है.

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने भी तमाम छोटी-बड़ी कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं. इस समय ज्यादातर कंपनियां अपने नए 5G टेक्नोलॉजी वाली स्मार्टफोन्स को बाजार में उतार रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top