JOB ALERTS

CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया लिमिटेड में ग्रेजुएट्स के लिए भर्तियां, 2 लाख 80 हजार तक मिलेगी सैलरी

CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया लिमिटेड में कंपनी सचिव के पद पर भर्तियां निकली हैं. इन पदों पर भर्ती कोलकाता स्थित मुख्यालय और विभिन्न शहरों में स्थित सब्सिडियरी कंपनियों के कार्यालयों के लिए की जाएगी. विस्तृत जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

नई दिल्ली: कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) ने प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित समय से पहले आवेदन कर लें. इन पदों पर भर्ती कोलकाता स्थित मुख्यालय और विभिन्न शहरों में स्थित सब्सिडियरी कंपनियों के कार्यालयों के लिए की जाएगी.

CIL Recruitment 2021 से संबंधी विवरण

इन पदों पर कोलकाता स्थित मुख्यालय और विभिन्न शहरों में स्थित सब्सिडियरी कंपनियों के कार्यालयों के लिए भर्ती किया जाएगा. नोटिफिकेशन के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर, चीफ मैनेजर और जनरल मैनेजर ग्रेड में कंपनी सचिवों की भर्ती की जाएगी.

CIL Recruitment 2021 के लिए कुल पदों की संख्या

कुल 22 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

CIL Recruitment 2021 के लिए महत्वपूर्ण तारीख

अप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख: 19 अप्रैल 2021

CIL Recruitment 2021 के लिए शैक्षणिक योग्यता

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए और साथ ही आईसीएसआई से कंपनी सचिव की योग्यता भी प्राप्त होनी चाहिए.

CIL Recruitment 2021 के लिए आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारो की अधिकतम आयु 36 वर्ष से 55 वर्ष होनी चाहिए. अलग-अलग पदों पर योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है. जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

CIL Recruitment 2021 के लिए सैलरी

भर्ती होने वाले उम्मीदवारों को अपने पद अनुसार 60,000 से लेकर 2,80,000 रुपये तक सैलरी दी जाएगी.

आवेदन फॉर्म जमा करने का पता

कोल इंडिया लिमिटेड, कोल भवन, परिसर सं.4-1111, एएफ-1111, एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन, राजरहाट, कोलकाता–700156. इसके साथ ही अप्लीकेशन फॉर्म की कॉपी को स्कैन करके डॉक्यूमेंट्स अटैच करते हुए 19 अप्रैल 2021 तक इस ईमेल आईडी [email protected] पर मेल करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top