VIRAL

ट्रेन को देख WOW बोलने वाली इस बच्ची का VIDEO देखा गया 60 लाख बार, जानें वजह

जब भी कोई नई चीजें अपने जीवन में पहली बार देखी जाती है तो उसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित होता है. बच्चों के भीतर नई-नई तरह की चीजों के बारे में जानना और उसे पहले बार देखने का अनुभव काफी अलग होता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने मिला है.

नई दिल्ली : जब भी कोई नई चीजें अपने जीवन में पहली बार देखी जाती है तो उसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित होता है. बच्चों के भीतर नई-नई तरह की चीजों के बारे में जानना और उसे पहले बार देखने का अनुभव काफी अलग होता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने मिला है. जब एक छोटी सी बच्ची ने पहली बार ट्रेन को ओर आते हुए देखा तो बेहद हैरान हो गई. इस दौरान बच्चे का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया.

पहली बार बच्ची ने देखा ट्रेन

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपने लाइफ में पहली बार चलती हुई ट्रेन देखती है. ट्रेन को देखने के लिए बेहद उत्सुक बच्ची रेलगाड़ी को जैसे ही करीब से देखती है तो वह बेहद चौंक जाती है और उसके मुंह से WOW निकल जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बच्ची के लिए क्यूट शब्द निकालना नहीं भूलेंगे.

60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Video

ब्रायन रोमेल नाम के शख्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को ट्वीट किया है. ट्वीट करते वक्त उन्होंने लिखा, ‘बच्चों की आंखों से दुनिया देख रहा हूं; वह पहली बार ट्रेन देख रही है.’ इस वीडियो पर कई लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर लिखा, ‘बच्चे भगवान का रूप होते हैं’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बच्चे द्वारा दी गई एक्सप्रेशंस काफी इनोसेंट है.’ आपको बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 6 मिलियन यानी 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top