TECH

BSNL ने पेश किया बेहद सस्ता प्लान! 200 रु से कम कीमत में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा, 180 दिनों की वैलिडिटी

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नया सस्ता प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

अगर आप रिचार्ज (Recharge) कराने के लिए किसी सस्ते और अच्छे प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपनी कुछ प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. कुछ प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाया है जबकि कुछ अन्य प्लान्स को युक्तिसंगत बनाया है. इसके साथ ही BSNL ने एक नई प्रीपेड प्लान शुरू की है और कुछ वाउचर को वापस ले लिया हैं. इन प्लान्स के मौजूदा ग्राहक या STV अपनी वैलिडिटि के लास्ट डेट तक इसे जारी रख सकते हैं.

हालांकि, उन्हें आगे इन Withdrawn प्लान वाउचर या STV का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं होगी और वे अपनी आवश्यकता के मुताबिक उपलब्ध रिचार्ज ऑफर में से किसी का चयन कर सकते हैं.

जानें BSNL ने किन प्लान्स को वापस ले लिया है… 47 रुपये का पहला रिचार्ज कूपन, 109 रुपये का प्लान वाउचर, और विशेष टैरिफ वाउचर जिसकी कीमत 998 रुपये और 1098 रुपये है.
पेश हुआ BSNL का नया 197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: BSNL 3 अप्रैल 2021 से 197 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान भी लाने करने की तैयारी में है. BSNL का 197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा और 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स देगा, जिसके बाद अनलिमिटेड डेटा स्पीड 80 Kbps तक कम हो जाएगी.

ये 18 दिनों के लिए ज़िंग म्यूजिक ऐप का भी एक्सेस देगा.  इस प्लान की 180 दिनों की वैलिडिटि है जो उन यूजर्स के लिए प्लस पॉइंट हैं, जो अपनी प्लान को एक्टिव रखना चाहते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top