FINANCE

7 अप्रैल तक SBI दे रहा बंपर छूट, खरीदारी पर मिलेगा 50 फीसदी डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर

big-important-alert-for-sbi-users-your-internet-banking-may-get-blocked-if-you-dont-do-this

SBI ग्राहकों के लिए योनो शॉपिंग कार्निवाल लेकर आया है. यह 4 अप्रैल से 7 अप्रैल तक चलेगा. इसमें ग्राहकों को खरीदारी पर 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI (State Bank of India) ग्राहकों के लिए योनो शॉपिंग कार्निवाल (YONO shopping carnival) लेकर आया है. बैंक के इस ऑफर में ग्राहकों को सस्ते में शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. ये कार्निवाल 4 अप्रैल से शुरू होकर 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा. ग्राहकों को एसबीआई की बैंकिग सर्विस और योनो प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने पर ग्राहकों को छूट का फायदा मिलेगा. इसके अलावा कैशबैक की भी सुविधा दी जाएगी.

बैंक ने इस ऑफर को योनो सुपर सेविंग डेज (YONO Super Saving Days) का नाम दिया है. भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने कहा कि मार्च, 2021 के आयोजित शॉपिंग कार्निवल के दूसरे संस्करण में ग्राहकों का काफी सपोर्ट देखने को मिला था, जिसकी वजह से बैंक तीसरा संस्करण लेकर आया है.

मार्च के संस्करण में आया जबरदस्त उछाल
आपको बता दें मार्च का कार्निवाल 4 से 7 मार्च 2021 के बीच आयोजित किया गया था. कार्निवाल में ट्रांजेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था. एसबीआई अपने कस्टमर्स को पेमेंट करने पर भी शानदार ऑफर देता है.

अगर आप योनो एसबीआई ऐप पर यूपीआई (UPI) के जरिये पेमेंट करते हैं तो आप कैशबैक रिवॉर्ड (UPI karo, reward jeeto!) की सुविधा ग्राहकों को मिलेगी.

50 फीसदी तक मिलेगी छूट
आपको बता दें इस सेल में ग्राहकों को 50 फीसदी तक छूट का फायदा मिलेगा. बैंक ने इस सेल में बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ टाईअप किया है. बता दें इसमें अमेजन, अपोलो 24×7, ईजीमाइट्रिप, ओयो और @होम जैसी दिग्गज कंपनियां शामलि हैं.

जानें किस कैटेगिरी में मिलेगी छूट
आपको बता दें अगर ग्राहक हेल्थ से जुड़ी कोई खरीदारी करते हैं या फिर होटल बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग करता है तो ग्राहकों को 50 फीसदी छूट का फायदा मिलेगा. इसके अलावा आप अमेजन के जरिए कुछ खास कैटेगिरी में 10 फीसदी का एक्सट्रा कैशबैक भी ले सकते हैं.

कितने ग्राहकों को मिलेगा फायदा
आपको बता दें योनो शॉपिंग कार्निवाल का फायदा देश के करीब 3.6 करोड़ ग्राहक ले सकते हैं. योनो के ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा मिलेगा. इस ऐप को आप https://sbiyono.sbi/index.html पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top