Entertainment

Karishma Kapoor से लेकर Sussanne Khan, तलाक के बाद इन अभिनेत्रियों ने नहीं की दोबारा शादी

film

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने कई साल शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद डिवोर्स ले लिया. इस दौरान वे काफी भावनात्मक उथल-पुथल से भी गुजरे लेकिन फिर इन्होंने सब कुछ भाग्य पर छोड़ दिया. इन कपल में से कुछ ने नया पार्टनर ढूंढकर शादी कर ली और एक नई जिंदगी की शुरुआत कर दी तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने को-पैरेंटर बनकर अपने बच्चों की देखभाल की और दोबारा शादी नहीं की. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसी ही 5 पत्नियों (Wives) के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने डिवोर्स लेने के बाद शादी नही की.

सुजैन खान ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने शादी के 14 साल बाद एक दूसरे से अलग होने के फैसला किया था. दोनों को अलग हुए 7 साल के करीब हो चुके हैं. लेकिन न तो सुजैन ने ही और न ऋतिक ने दोबारा शादी करने के बारे में सोचा. वे एकसाथ अपने बच्चों, हरेन और श्रीधरन के की को-पैरेंटिग कर रहे हैं.

करिश्मा कपूर करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने भी 11 साल साथ रहने के बाद अपनी शादी खत्म कर दी थी. करिश्मा को उनके बच्चों समायरा और कियान की कस्टडी मिली थी. करिश्मा और संजय का साल 2016 में तलाक हो गया था.

अमृता सिंह अमृता सिंह और सैफ अली खान ने साल 2004 में अपनी शादीशुदा जिंदगी का अंत कर तलाक ले लिया था. इन दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. जहां सैफ, अमृता से तलाक लेने के बाद मूव ऑन कर गए और उन्होंने करीना कपूर से शादी कर ली तो वहीं अमृता ने सिंगल रहना ही चुना और वे सैफ के साथ अपने बच्चों की को-पैरेंट हैं.

मोना शौरी कपूर पति बोनी कपूर से तलाक के बाद मोना ने अपने दो बच्चों अर्जुन और अंशुला की परवरिश की. वहीं बाद में बोनी ने श्रीदेवी से शादी की थी. उनकी जान्हवी और ख़ुशी दो बेटियां हैं. 25 मार्च 2012 को कैंसर और उच्च रक्तचाप से जूझने के बाद कई अंग फेल हो जाने की वजह से मोना की मौत हो गई थी.

रीना दत्ता रीना दत्ता और आमिर खान 16 साल तक शादी में रहे. लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया. आमिर ने बाद में किरण राव से दूसरी शादी कर ली थी. इनका एक बेटा भी है. हालांकि, आमिर और रीना ने अपने तलाक के बाद एक शानदार दोस्ती शेयर की और अपने बच्चों इरा और जुनैद को एक साथ पाला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top