Rajasthan

Rajasthan: क्या गहलोत-पायलट में खत्म हो गए सियासी मतभेद? माकन ने दिया खुलकर जवाब

Rajsamand News:  माकन ने कहा कि ‘राजसमंद की जनता ढाई साल के लिए मौका दें. क्योंकि राजसमंद का विकास मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में रहेगा और फिर भी विकास नहीं हो, तो ढाई साल बाद आप जिसे चाहे वोट देना दे दें.

Rajsamand: राजसमंद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एकजुट करने के मकसद से राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) राजसमंद पहुंचे. माकन ने आते ही नाथद्वारा की एक होटल में कुछ पदाधिकारियों से गुप्त मंत्रणा की और नाराज पदाधिकारियों को मनाने में जुट गए.

Ajay Maken के राजसमंद पहुंचने पर राजसमंद चुनाव प्रभारी पुष्पेंद्र भारद्वाज व जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. फिर नाथद्वारा के बाद राजसमंद में चुनाव कार्यालय पर पहुंचे, जहां कुछ देर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए.

मीडिया से अजय माकन ने कहा कि ‘राजसमंद की जनता ढाई साल के लिए मौका दें. क्योंकि राजसमंद का विकास मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में रहेगा और फिर भी विकास नहीं हो, तो ढाई साल बाद आप जिसे चाहे वोट देना दे दें.

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) व सचिन पायलट (Sachin Pilot) के हर दौरे में सेतु के रूप में साथ रहने के सवाल पर माकन ने कहा कि संगठन के हर पदाधिकारी व नेता को साथ में लेकर चलना उनकी जिम्मेदारी है और इसीलिए वे साथ रहते हैं. बाकी अब सचिन व गहलोत के बीच कोई दूरिया नहीं है और कोई मतभेद भी नहीं है.

माकन ने दावा किया कि राजसमंद के साथ ही प्रदेश की तीनों सीट Congress ही जीतेगी. क्योंकि हाल ही सहाड़ा में  भाजपा द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए एक प्रत्याशी पर दबाव बनाया, जो निदंनीय है. फिर पितलिया के भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन करने के सवाल को माकन टाल गए.

(इनपुट-लक्ष्मण सिंह राठौड़)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top