Entertainment

Sonu Sood के नाम पर ठगी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्टर ने ऐसे कहा शुक्रिया

आरोपी ने सोनू सूद (Sonu Sood) का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया. इस पर सोनू ने लोगोंं से इस तरह के कामों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके नाम पर ठगी करने वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए मंगलवार को तेलंगाना पुलिस (Telangana police) का आभार व्यक्त किया. व्यक्ति पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप है.

खुद को बताता था सोनू सूद का सलाहकार

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने सोनू सूद का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया. एक्टर ने धोखेबाजों को नसीहत भी दी है. उन्होंने उन्हें इस तरह की गतिविधियों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

ट्वीट में सोनू ने कही बड़ी बात

सोनू सूद ने पुलिस को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद. सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें, वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो.’

बिहार के मुजफ्फरपुर का है आरोप

इस कथित आरोपी का नाम आशीष कुमार बताया जा रहा है, जो कि बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी है. उसे 4 अप्रैल को साइबराबाद पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने गिरफ्तार किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top