TECH

BSNL ने 450 रुपये से कम में लॉन्च किया Fiber Basic Broadband Plan, Airtel, Jio और Vi को लगेगा झटका

जानकारी के मुताबिक BSNL के इस फाइबर प्लान ऑफर के तहत यूजर्स को 30Mbps की स्पीड मिलेगी. साथ ही तीन महीनों में कुल 3300GB डेटा दिया जा रहा है. इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ एक टेलीफोन लाइन भी दी जा रही है. आप इस फोन से तीन महीने तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. 

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने घरों में इंटरनेट (Internet) सुविधा पहुंचाने के लिए एक धांसू ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. मात्र 450 रुपये से भी कम में मिल रहे इस कनेक्शन में ढेर सारे ऑफर मिल रहे हैं. Airtel, Jio और Vi जैसे प्राइवेट ऑपरेटर्स की हालत खराब होने वाली है.

लॉन्च हुआ नया ब्रॉडबैंड प्लान

टेक साइट keralatelecom के मुताबिक BSNL ने Bharat Fiber (FTTH) Broadband के तहत Fiber Basic प्लान लॉन्च कर दिया है. इस प्लान की कीमत 449 रुपये है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान में 90 दिनों के लिए जबर्दस्त ऑफर मिल रहे हैं.

मुफ्त इंस्टॉलेशन का उठाएं फायदा
BSNL के इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन का खास फायदा ये है कि ग्राहकों को कनेक्शन लगवाने के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा.

मिल रहा 3300 GB Data
जानकारी के मुताबिक BSNL के इस फाइबर प्लान ऑफर के तहत यूजर्स को 30Mbps की स्पीड मिलेगी. साथ ही शुरुआती तीन महीनों के लिए कुल 3300GB डेटा दिया जा रहा है. 

करें अनलिमिडेट कॉलिंग
इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ एक टेलीफोन लाइन भी दी जा रही है. आप इस फोन से तीन महीने तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. 

ऑफर सिर्फ तीन महीनों के लिए है
बताते चलें कि BSNL के इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन में ये सभी ऑफर सिर्फ तीन महीनों के लिए है. वैलिडिटी खत्म होने के बाद यूजर्स को हर महीने 599 रुपये देने होंगे.

उल्लेखनीय है कि BSNL का ये ऑफर नया नहीं है. पिछले साल अक्टूबर महीने में भी कंपनी ने ऐसा ही एक प्लान निकाला था. कम कीमत होने की वजह से देशभर में ये प्लान पॉपुलर रहा. इन दिनों वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास की वजह से ब्रॉडबैंड कनेक्शन की डिमांड बढ़ गई है. BSNL को उम्मीद है कि इस नए ऑफर से पूरे देश में उनके ग्राहक बढ़ेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top