Jharkhand

Jharkhand में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, फिर आए 1 दिन में रिकॉर्ड मामले

Jharkhand Corona News: गुरुवार को कोविड-19 के 1882 नए मामले  सामने आए. वहीं, कोरोना के कारण सूबे में सात लोगों की मौत हो गयी.  

Ranchi: झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. राज्य में कोराना का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन कोरोना के मामले पिछले दिन का रिकार्ड तोड़ रहा है. इसी क्रम में गुरुवार को कोविड-19 के 1882 नए मामले  सामने आए. वहीं, कोरोना के कारण सूबे में सात लोगों की मौत हो गयी.

इधर, स्वास्थ्य विभाग के जारी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस संक्रमण से सात और लोगों की मौत हो जाने से मृतकों की कुल संख्या 1,158 हो गयी है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक संक्रमण के 1882 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,32,790 हो गयी.

वहीं, राज्य में कोरोना के कारण कुल संक्रमित में से अब तक 1,22,383 लोग ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा 9,249 संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. विभाग के मुताबिक गुरुवार को कुल 28,568 नमूनों की जांच की गयी. जांच में 1882 केस निकल कर सामने आए हैं.

बता दें कि राज्य में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए अभी कुछ दिन ही पहले राज्य सरकार ने लोगों के लिए  SOP जारी किया था.कोरोना को रोकने के लिए इस SOP के जरिए राज्य के लोगों के लिए तमाम तरीके के प्रतिबंध लगाए गए थे. जिसमें शादी-ब्याह जैसे अवसर पर कम संख्या में लोगों को जमा रहने के लिए कहा गया है.साथ में, कई जगह पर नाईट कर्फ्यू लगाया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top