GADGETS

POCO X3 Pro को फ्लैश सेल में खरीदने का मिल रहा मौका, 48 MP कैमरे वाले फोन की इससे होगी टक्कर

POCO X3 Pro फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी. आप यहां इस फोन को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. फोन पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है.

POCO के नए स्मार्टफोन POCO X3 Pro को आज फ्लैश सेल में खरीदने का मौका मिल रहा है. आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 12 बजे से खरीद सकते हैं. इस सेल में कस्टमर्स को काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो कि बेहतरीन रिजल्ट देता है. आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस और ऑफर्स.

ये है फोन की कीमत और ऑफर्स
POCO X3 Pro के 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है. जबकि इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट को आप 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Axis बैंक की ओर से आपको इस फोन पर पांच फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से इसे खरीदते हैं तो 1,000 रुपये की छूट मिलेगी. साथ ही साथ आप इस फोन को 3,167 की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस
Poco X3 Pro में 6.67 इंच की फुल एचजी प्लस डिस्प्ले दी गई है. प्रोटेक्शन के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर से लैस है. इसे दो वेरिएंट में उतारा गया है, जिसमें 6GB+128GB स्टोरेज और 8GBरैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है. फोन में लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी प्लस का यूज किया गया है.

कैमरा
फोटोग्राफी की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पोको के इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

दमदार है बैटरी
Poco X3 Pro में पावर के लिए 5,160mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही फोन में Widevine L1 सर्टिफिकेशन के साथ HDR 10 सपोर्ट, स्टीरियो स्पीकर्स, ऑडियो क्वालिटी के लिए क्वालकॉम aptX HD, IR ब्लास्टर, हेडफोन जैक दिया गया है. ये फोन गोल्डेन ब्रोज, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है.

Redmi Note 10 से है होगी टक्कर
Poco X3 Pro की टक्कर भारत में Redmi Note 10 के साथ होगी. इस फोन में 6.43 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. ये MIUI 12 बेस्ड Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 678 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, सेकेंडरी 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल माइक्रो लैंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इसमें 5020mAh की बैटरी दी गई है. इसकी कीमत 13999 रुपये है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top