Entertainment

कार्तिक आर्यन स्टारर धमाका नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, 135 करोड़ रुपए में खरीदे राइट्स

Dhamaka

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की गिनती बॉलीवुड के बड़े सितारों में होने लगी है. यही वजह है कि उनकी फिल्म धमाका के राइट्स नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. ये अमाउंट वरुण और अक्षय की फिल्म से भी कई ज्यादा है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने छोटे से करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. कार्तिक और सारा अली खान की जोड़ी को पिछले साल दर्शकों ने सिल्वर स्क्रीन पर खूब पसंद किया है. दोनों फिल्म लव आज कल में साथ नजर आए थे. अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म धमाका को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि कोरोना ने सबकुछ बदल दिया है और फिलहाल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती नहीं दिख रही है.

राम माधवानी की फिल्म धमाका को अब नेटफ्लिक्स के द्वारा खरीदने की खबरें मार्केट में हैं. फिल्म की कहानी साउथ कोरियन फिल्म द टेरर लाइव पर आधारित है. हा जंग-वू का किरदार कार्तिक आर्यन निभा रहे हैं. फिल्म में कार्तिक का किरदार खोजी पत्रकार का है जो आतंकवादियों को पकड़ने में मदद करता है क्योंकि आतंकियों ने शहर को उड़ाने की धमकी दी थी.

धमाका नेटफ्लिक्स एक्सक्लूसिव है जो मई या जून 2021 में रिलीज होगी. स्पॉटबॉय के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स 135 करोड़ रुपए में खरीदे हैं जो कार्तिक आर्यन के लिए गेम-चेंजिंग अफेयर साबित होगा. ये अबतक किसी फीचर फिल्म को खरीदने के लिए दिए सबसे अधिक पैसे होंगे. जबकि अमेजन प्राइम वीडियो ने डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 को खरीदने के लिए 90 करोड़ रुपए दिए थे और डिज़नी+हॉटस्टार प्लस ने अक्षय कुमार की लक्ष्मी के राइट्स 110 करोड़ रुपए में खरीदे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top